सैफ अली खान को लेकर बड़ा खुलासा, सारा ने कहा, अब बहुत हुआ बार बार ये ताना नहीं सुन सकती, ताना सुनकर होश उड़ जाएंगे

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने एक बार फिर अपने पिता अभिनेता सैफ अली खान को लेकर खुलासा किया है, साथ ही अपनी मां को लेकर भी कुछ बाते कहीं हैं। सारा ने बताया कि, वो अक्सर पुरानी ‘लव आजकल’ के सेट पर जाती थीं और वहां दीपिका पादुकोण की मेकअप किट से होठलाली लगाकर तैयार होकर खुद को शीशे में देखा करती थीं। और तब उनको ज्यादा समझ नहीं थी, अपने पिता के मना करने पर भी वो ऐसा किया करती थीं। अब सारा अली खान ने कुछ नई बातें बताई हैं। चलिए जानते हैं….

सारा अली खान ने कहा है, “आपको पता है कि मेरे माता-पिता को छोड़कर जो भी मुझसे बात करता था वो ये कहता था कि मैं अपने माता-पिता की अजीब ‘कॉम्बिनेशन’ हूं.” इस बात को पूरी करते हुए सारा ने बड़ा मजेदार खुलासा किया। सारा ने कहा, ” दूसरे तो दूसरे अक्सर जब बहस होती थी तब मेरी मॉम कहती थीं कि ‘उफ़्फ़ तुम बिल्कुल सैफ़ की तरह हो’ और मेरे पिता कहते थे कि ‘तुम अपनी मां की तरह क्यों बात कर रही हो?’ मेरा ये सोचना है कि सुनिए आप दोनों ने जब तय किया कि आपके बच्चे होंगे तब आप सभी जानते थे कि ‘जीन’ कैसे मिक्स होते हैं? आप दोनों अजीब हैं इसलिए मैं अजीब हूं. और मैं आप दोनों से प्यार करती हूं.”

एक बार सारा अली खान से एक बड़ी फिल्‍मी हस्ती ने पूछा था कि, तुम्हें क्यों लगता है कि तुम अजीब हो.? इस पर सारा अली ख़ान ने कहा, “सोचिए, सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की एक बेटी है और वो मैं हूं. मैं अजीब हूं. क्योंकि ये दोनों अजीब हैं, हम सब अजीब हैं, और ये सच है.”

Check Also

4050 करोड़ की संपत्ति की मालकिन है अभिनेत्री असिन, लेकिन पीएम राहत कोष में नहीं किया कुछ दान, अब हो रही है ट्रोल

दुनियाभर में फ़िलहाल कोरोना वायरस खतरा तेज़ी से फ़ैल रहा है, इस दौरान देश के …