बड़ी खबर: बाहुबली नेता शहाबुद्दीन के भतीजे की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

0
1191
Loading...

बिहार: बिहार आरजेडी के पूर्व सांसद तथा बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन के भतीजे की कल देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार, यह घटना बिहार के सीवान में कल देर रात गोली मारकर हत्या का दी गई। जिससे पुरे सिवान में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। वही एसपी नवीन चन्द्र झा ने बताया की अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, बाहुबली नेता शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ की टाउन थाना क्षेत्र के दखिन टोला में कल देर रात अपराधियों ने सीने में गोली मारकर हत्या कर दी। गोली मारकर हमलावर फरार हो गए।

आसपास के लोगो ने घायल युसूफ को सदर अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। भतीजे की हत्या की सूचना पाते ही सिवान शहर व प्रतापपुर से सैकड़ों समर्थक सदर अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा काटा। बाद में सुचना पाकर टाउन थाना, मुफस्सिल थाना तथा सराय ओपी थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर हालात पर काबू पाया। वही मौके पर पुलिस बल को तैनात है।

हत्या की सूचना पाते ही एसपी नवीनचंद्र झा एएसपी कांतेश मिश्रा के साथ सदर अस्पताल पहुँचे। उन्होंने कहा की इस हत्या के पीछे की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है। युसूफ शहाबुद्दीन का भतीजा होने के कारण शहर का माहौल तनावपूर्ण हो चूका है। पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

Loading...