बड़ी खबर- कुपवाड़ा मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद, तीन अन्य जख्मी, गोलीबारी जारी

0
626
Loading...

जम्‍मू-कश्‍मीर: भारतीय सुरक्षाबलों ने जम्‍मू-कश्‍मीर के कुपवाड़ा के हंदवाड़ा सेक्‍टर में दो आतंकियों को मार गिराया है। खबर के अनुसार, सुरक्षाबलों ने सुबह ही हंदवाड़ा सेक्‍टर को पूरी तरह घेर लिया था। सुबह खबर के अनुसार कुपवाड़ा के एक घर में दो से तीन आतंकी के छिपे होने की खबर थी। सुरक्षाबलों ने पुरे इलाके को अपने कब्जे में लेकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया था। वही अब इस मुठभेड़ में एक सीआरपीएफ जवान के शहीद होने की खबर है जबकि तीन जवान घायल हो गए है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, जम्‍मू-कश्‍मीर के कुपवाड़ा में भारतीय सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़ में एक सीआरपीएफ जवान शहीद हो गया है जबकि तीन जवान घायल हो गए है। अभी भी आतंकियों से मुठभेड़ जारी है।

भारतीय जवानों को खुफिया सूचना मिली थी की कुपवाड़ा के हंदवाड़ा सेक्‍टर में आतंकी छिपे है। सूचना के आधार पर भारतीय जवानों ने जम्‍मू-कश्‍मीर के कुपवाड़ा के हंदवाड़ा सेक्‍टर के इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन शुरू किया। उसी दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी थी। न्यूज़18 में छपी खबर के अनुसार, इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है।

भारत-पाक तनाव के बीच पाकिस्तान ने माना है की मसूद अज़हर पाकिस्तान में मौजूद है। पाक विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने जानकारी दी की ‘जितना मेरी जानकारी है वह काफी बीमार है. वह इतना बीमार है कि वह घर से बाहर नहीं जा सकता।’

Loading...