बड़ी खबर- ईद मिलादुन्नबी के मौके पर हुआ हमला 40 से अधिक लोगों की मौत

0
181

काबुल: कुछ समय से रुके धार्मिक स्थल पर आतंकी हमले एक बार फिर शुरू हो गए है। ताजा मामला अफगानिस्तान की राजधानी काबुल का है जहाँ आतंकवादियों ने ईद मिलादुन्नबी के जश्न में आयोजित एक जलसे को निशाना बनाया है। जिसमें 40 से ज्यादा लोगो की मौत हो गई है।

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल एक बार फिर आतंकी हमले से सिहर उठी है। आतंकियों ने काबुल में ईद मिलादुन्नबी के मौके पर आयोजित एक जलसे को अपना निशाना बनाया जिसमें 40 से अधिक लोगों की मौत हो गई जबकि 80 से ज्यादा लोग घायल हुये हैं। घायलों को इलाज के लिए काबुल के ही एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

जाँच में पता चला है की ईद मिलादुन्नबी के जश्न में आयोजित एक जलसे पर लोग इकट्ठा हुए थे। जिसमे एक सुसाइड बॉम्बर ने अपने आपको उड़ा लिया। जानकारी के अनुसार उस समय वहाँ लाखों की तादाद में भीड़ इकट्ठा थी। कई लोगो की हालत नाज़ुक बनी हुई है। और पुलिस का कहना है कि अभी मरने वालो की संख्या बढ़ सकती है।

वही इस हमले की पुष्टि करते हुए अफगानिस्तान के गृह मंत्रालय ने कहा की किसी भी आतंकी संगठन ने अभी तक इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। लेकिन हमे शंका है कि इस हमले के पीछे तालिबान का हाथ हो सकता है।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

loading...