Big News: पाकिस्तान के क्रिकेटर की कोरोना से मौत, परिवार ने बिना किसी को बताये दफनाया

कोरोना वायरस ने पाकिस्तान में एक और क्रिकेटर की जान ले ली है। न्यूज़ 18 में छपी खबर के अनुसार,पाकिस्तान के पूर्व प्रथम श्रेणी क्रिकेटर रियाज शेख कि मंगलवार को संदिग्ध कोरोना वायरस बीमारी की वजह से मौत हो गई। वही मौत के बाद सूत्रों का दावा है की क्रिकेटर के परिवार ने बिना किसी चिकित्सीय जांच के ही शव को दफना दिया।

51 साल के रियाज कुछ दिन पहले कोरोना वायरस की चपेट में आए थे। इसके बाद मंगलवार सुबह उनका निधन हो गया। मीडिया में छपी खबरों के अनुसार सूत्रों ने दावा किया है कि उनके परिवार ने आनन-फानन में रियाज के शव को दफना दिया। पड़ोसियों को शक है कि उन्हें कोरोना हुआ था और उनके परिवार ने बिना कोई सरकारी प्रक्रिया से गुजरे ही उन्हें कब्रिस्तान में ले जाकर दफना दिया।

रियाज की अचानक निधन से पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर राशिद लतीफ ने शोक व्यक्त किया। रियाज कराची के लेग स्पिनर के तौर पर 1987 से लेकर 2005 तक प्रथम श्रेणी क्लास में खेला। वही रियाज के अचानक निधन पर पाकिस्तान के क्रिकेट एक्सपोर्ट डॉक्टर नॉमान नियाज ने भी शोक व्यक्त किया है।

इससे पहले कोरोना वायरस की वजह से 50 साल के पाकिस्तान के पूर्व प्रथम श्रेणी क्रिकेटर सरफराज भी पेशावर के एक निजी अस्पताल में अपना दम तोड़ चुके हैं। सरफराज बाएं हाथ के मिडिल ऑर्डर खिलाड़ी थे।

Check Also

फोटो हुई Viral: धोनी मोबाइल पर देख रहे थे फिल्म, पत्नी ने पैर दबाते हुए की ऐसी शरारत, उछल पड़े धोनी

पूर्व किर्केटर एमएस धोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, लेकिन उनकी पत्नी साक्षी …