(PC-ANI)

‘बड़ी खबर- UP के मुरादाबाद में मेडिकल टीम और पुलिस कर्मियों पर पथराव, 3 लोग घायल: Video’

उत्तर प्रदेश में जहाँ कोरोना पर काफी हद कर काबू किया है लेकिन अभी भी यूपी में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 735 है। जिनमे से 11 लोगो की मौत हुई है वही 51 लोग ठीक भी हुए है जबकि अभी भी 673 केस एक्टिव है। यूपी में डॉक्टर की टीम दिन -रात एक करके लोगो को इस गंभीर महामारी से बचा रही है।

इसी बीच मुरादाबाद में मेडिकल टीम और पुलिस कर्मियों पर पथराव करने की घटना सामने आयी है। मिली जानकरी के मुताबिक, मुरादाबाद में अभी हाल ही में एक कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति मर गया है। जिसको लेकर उसके घर वाले मेडिकल टीम और पुलिस कर्मियों पर पथराव करने लगे।

न्यूज़ एजेंसी एरएनआई के अनुसार, मुरादाबाद में कुछ लोगों ने COVID19 पॉजिटिव मरीज (जो हाल ही में मर गया) के परिवार को, उन्हें एक क्वारंटाइन सुविधा में ले जाने के लिए मेडिकल टीम और पुलिस कर्मियों पर पथराव किया। एक डॉक्टर और फार्मासिस्ट सहित 3 लोग घायल हो गए।

डॉ. एसपी गढ़, मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया की, आज मुरादाबाद में एक बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई। डॉक्टरों की एक टीम COVID19 पॉजिटिव मरीज (जिनकी हाल ही में मृत्यु हो गई) के परिवार को लेने के लिए गए थे, उन्हें एक क्वारंटाइन सुविधा में ले जाने के लिए। डॉक्टर और फार्मासिस्ट सहित 3 लोग घायल हुए है।

Check Also

गुजरात के पूर्व IPS अधिकारी संजीव भट्ट को झटका, NDPS केस में सुप्रीम कोर्ट से भी नहीं मिली राहत

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को पूर्व भारतीय पुलिस सेवा (IPS) अधिकारी संजीव भट्ट द्वारा गुजरात …