बड़ी ख़बर, कोरोना वायरस पीड़ित के संपर्क में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प, टेस्ट के बाद डॉक्टरों ने कहा, कोरोना वायरस से पीड़ित…

दुनियाभर में कोरोना वायरस महामारी घोषित कर दिया गया है, इस सयम कोरोना जमकर कहर बरपा रहा है। लोग इसके बचाव को लेकर काफी मेहनत करते हुए दिखाई दे रहे है। इस समय इस वायरस डर हर व्यक्ति में मौजूद है। चीन के वुहान शहर से फैले इस वायरस ने दुनिया के लगभग हर देश को अपनी चपेट में लिया हुआ है। अमेरिका में भी कई मरीज की पुष्टि हुई है, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने भी अपना कोरोना वायरस टेस्ट कराया है जिसकी रिपोर्ट भी आ गई है।

समाचार एजेंसी PTI ने वाइट हाउस के डॉक्टरों के हवाले से बताया कि, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का कोरोना वायरस टेस्ट निगेटिव आया है। यानी ट्रम्प कोरोना वायरस से पीड़ित नहीं हैं, ट्रम्प ने अमेरिकी समय के अनुसार शुक्रवार को कोरोना वायरस टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट 24 घंटे से कम समय में आ गई।

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कोरोना वायरस पीड़ित के संपर्क में आने के बाद अपना टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट की जानकारी देते हुए राष्ट्रपति के चिकित्सक डॉ. सीन कोनली ने वाइट हाउस प्रेस सेक्रेट्री स्टेफनी ग्रीसम को कहा कि उन्हें बताया गया है कि राष्ट्रपति की रिपोर्ट निगेटिव है। कोरोना वायरस की वजह से दुनिया भर में अबतक 5764 मौतें हुई हैं, यह अब तक 137 देशों में फ़ैल चुका है. सबसे अधिक चीन में 3189 मौत हो चुकी हैं. चीन बाढ़ कोरोना से मरने वालों की संख्या 2575 है.चीन के बाद इटली दुसरे स्थान पर है जहाँ 1441 मौतें हो चुकी हैं।

Check Also

हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन दवा भेज दे भारत, नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहे भारत, कोरोना के बीच बौखलाए प्रेसिडेंट ट्रंप

कोरोना अमेरिका में कोहराम मचाये हुए है। इसी बीच खबर आयी थी की अमेरिका के …