बिग बॉस 13, अपनी जिंदगी से परेशान है रश्मि कहा, अंदर ही अंदर मर रही हूं

बिग बॉस13! एक एपिसोड के दौरान रश्मि देसाई का इमोशनल ब्रेकडाउन सामने आया। आरती सिंह से अपने निजी जिंदगी को लेकर बात करते हुए गुरुवार के एपिसोड में रश्मि बेहद भावुक दिखाई दी। आरती सिंह से रश्मि से अरहान खान को लेकर बात की।

रोते हुए रश्मि ने कहा- ऐसे ऐसे मोड़ पर आकर भी मैं खड़ी रहती हूं. लेकिन अब बहुत हो गया है. कभी कभी ऐसा लगता है कि मेरे कोई सपने ही नहीं बचे हैं.
”मेरे जो अपने हैं वो भी मेरे नहीं हैं. मैं थक चुकी हूं. किसी और ‘ की गलती छुपाने के लिए मैं अपनी ही बैंड बजवाती रहती हूं. मैं इस जिंदगी से तंग आ चुकी हूं.” बकौल रश्मि- मुझे हर बात पर रोना आ रहा है. बात-बात पर मुझे इतनी तकलीफ हो रही है. जिंदगी में कुछ भी चीजें मुझे आसानी से नहीं मिलती हैं.

आपको बताते चले कि, जब अरहान खान की पहली शादी और बच्चे को लेकर सलमान खाने ने खुलासा किया था, तब भी रश्मि को काफी परेशान देखा गया था। उस दौरान वह काफी रोई थीं, सलमान के समझाने के बाद रश्मि ने अरहान को माफ कर दिया था। रश्मि, आरती सिंह और देवोलीना भट्टाचार्जी को उनका अरहान खान को एक और मौका देना पसंद नहीं आया, देवोलीना ने एक इंटरव्यू कहा था कि वे चाहती हैं रश्मि अरहान संग ब्रेकअप कर लें।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …