बिग्ग बॉस13, माहिरा की मां ने घर के अंदर लगाई पारस की क्लास, कहा ‘बार बार न करो माहिरा को KISS’

हमेशा से सलमान को शो बिग्ग बॉस में वह वक़्त भावुकता से भरा दिखाई देता है, जब कंटेस्टेंट्स कई महीनो बाद अपने परिवार वालो से मिलते हैं। ‘बिग बॉस 13’ में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। 15 जनवरी को टेलिकास हुए एक एपिसोड के प्रोमो को मंगलवार का एपिसोड खत्म होने के बाद दिखाया गया था।
जिसमे में कई कंटेस्टेंट्स के घरवाले आए। साथ ही माहिरा शर्मा की मां भी प्रोमो वीडियो में दिखाई दी। घर में एंट्री करते ही माहिरा की मां ने पारस से ऐसी बात कही जिसे सुनते ही घरवाले हैरान हो गए।

माहिरा की मां पारस को देखते ही कहती हैं- ‘घर के बाहर तुम्हारी गर्लफ्रेंड है। आकांक्षा बहुत प्यारी है और माहिरा सिर्फ तुम्हारी दोस्त है। माहिरा को बार बार किस ना करो।’ इस दौरान माहिरा अपनी मां को देखने लगी। फिर पारस के चेहरे पर स्माइल आ जाती है। शो में पारस माहिरा को बार बार किस करते हुए दिखाई देते हैं। और माहिरा पारस को मना भी करती हैं। शो के में पारस माहिरा से अपने प्यार का इजहार भी कर चुके हैं। और माहिरा ने बातों बातों में उन्हें हां भी कह चुकी हैं। लेकिन दोनों अपने घरवालों के सामने इसे सिर्फ दोस्ती ही बताते हैं।

शो पर गिल की पिता भी आये। प्रोमो में दिखाया गया कि शहनाज के पिता ने उनसे कहा कि सिद्धार्थ के साथ तुम्हारा जो कुछ भी है उसे यहीं खत्म कर दो। साथ ही उन्होंने शहनाज को अपनी कसम भी दी। पारस की क्लास लगाते हुए उन्होंने कहा कि पहले तुम शहनाज से कहते थे माहिरा तुमसे जलती है। अब यही तुम माहिरा से कहते हो।’ इसके अलावा आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक भी दिखाई दिए। कृष्णा ने आरती से कहा – तुमने गर्व महसूस करवाया है। लोग कहते हैं देखो आरती का भाई कृष्णा जा रहा है। कृष्णा की ये बातें सुन आरती भावुक हो जाती हैं और रोने लगती हैं।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …