Bigg Boss 14 winner Rubina Dilaik opens her relationship with husband abhinav shukla

0


बिग बॉस 14 की विनर एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक शो जितने के बाद  सातवें आसमान पर हैं। ऐसे में एक्ट्रेस लगातार एक के बाद एक इंटरव्यू कर रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी दोबारा शादी को लेकर खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि ये दूसरी शादी भी अपने पति अभिनव के साथ करना चाहती हैं। एक बार उन्होंने एक इंटरव्यू में पति अभिनव शुक्ला के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है। 

इंडियन एक्सप्रेस’ के इंटरव्यू में जब रुबीना दिलैक से पूछा गया कि शो में उनके लिए सबसे ज्यादा चैलेंजिंग अनुभव क्या था? इस पर रुबीना ने जवाब देते हुए कहा, ‘वैसे तो बहुत सारे थे, लेकिन एक विशेष रूप से वह समय था जब मैं अपने पति अभिनव शुक्ला को अपनी स्थिति नहीं समझा पा रही थी। अपने नजदीकी संबंधों को पब्लिकली लाना और फिर भी खुद को स्वतंत्र रूप से व्यक्त नहीं कर पाना, वास्तव में ये पल मेरे लिए बहुत मुश्किल था और इसकी वजह से मेरा दम घुटने लगा था। जैसा कि मैं चाहती थी कि वह (अभिनव) इसे समझें, लेकिन वे नहीं समझे और इसे शब्दों में भी नहीं कहा जा सकता था।’

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कर्जे में डूबे जेठालाल की दुकान पर लगा ताला, छोड़ देंगे सोसाइटी?

हालांकि वहीं  दिलैक ने ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि शो में आने के बाद उनके और अभिनव के बीच रिश्ते काफी अच्छे और मजबूत हुए हैं। रुबीना ने कहा था कि बिग बॉस’ ने हमें मौका दिया कि हम अपने रिश्ते को फिर से एक मौका दें और अब मैं पूरे विश्वास से कहती हूं कि हमने एक-दूसरे के भीतर एक नई ताकत पाई है।  हम पहले से ज्यादा एक दूसरे को समझने लगे हैं। 

अभिनव शुक्ला के शॉर्ट्स कॉन्ट्रोवर्सी पर राखी सावंत बोलीं- मैं उसकी पैंट नीचे नहीं उतार रही थी

आपको बता दें कि टीवी की मशहूर इस जोड़ी ने एक साथ ‘बिग बॉस 14’ के घर में एंट्री ली थी। शो में रुबीना दिलैक सबसे ज्यादा अपने रिलेशनशिप और शादी को लेकर सुर्खियों में रही थीं। रुबीना ने शो में बेहद उम्दा प्रदर्शन किया था। हालांकि, कई बार उन्हें बुरी तरह से शो के होस्ट सलमान खानसे फटकार भी मिली थी। वहीं, उनके पति अभिनव शुक्ला भी फिनाले से कुछ दिन पहले ही एविक्ट हुए थे। एक एपिसोड में रुबीना दिलैक ने खुलासा किया था कि उनके और अभिनव के रिश्ते में कुछ समस्याएं चल रही हैं, जिसकी वजह से वे तलाक भी लेने वाले थे। इस वजह से दोनों काफी चर्चाओं में थे। 





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।