Bihar: कुर्सेला नेशनल हाइवे 31 पर ट्रक और SUV के बीच जबरदस्त टक्कर, छह की मौत, तीन घायल

0


Bihar: कुर्सेला नेशनल हाइवे 31 पर ट्रक और SUV के बीच जबरदस्त टक्कर, छह की मौत, तीन घायल

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: ANI)

बिहार के कटिहार (Katihar) जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 31 (National highway 31) पर मंगलवार को एक एसयूवी (SUV) कार के ट्रक से टकराने के बाद कम से कम छह लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए. समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, जिले के कुर्सेला ( Kursela) इलाके के पास यह हादसा हुआ. हादसा उस समय हुआ जब एक एसयूवी कार तेज रफ्तार ट्रक से टकरा गई. जानकारी के मुताबिक, मारे गए सभी लोग समस्तीपुर (Samastipur) के रहने वाले थे. वह किसी पारिवारिक कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे.

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और तुरंत ही घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. खबरों के अनुसार गाड़ियां तेज रफ़्तार में थीं, जिसकी वजह से यह घटना घटी. ट्रक से टकराने के बाद एसयूवी गाड़ी के परखच्चे उड़ गए हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. यह भी पढ़ें: Road Accident in Karnataka: धारवाड़ में भीषण सड़क हादसा, मिनी बस और टिपर की टक्कर में 11 लोगों की मौत

देखें ट्वीट:

बता दें कि महाराष्ट्र के मुंबई पुणे एक्सप्रेस वे पर 16 फरवरी को ऐसा ही एक खतरनाक हादसा हुआ था, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई थी और कम से कम पांच घायल हो गए थे. ये हादसा कई गाड़ियों के बीच टक्कर के बाद हुआ. इस हादसे में सभी गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए थे.





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।