बिहार: पीएम मोदी ने खाते में 500 रु डाले हैं, या नहीं? चेक करने के लिए बैंकों में लगी भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

बिहार: रोहतास जिले के बैंकों में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं, अधिकतर ग्रामीण क्षेत्रों में ग्राहक सेवा केंद्र पर धक्का-मुक्की हो रही है। इसका कारण यह है कि, जन धन योजना के तहत महिलाओं के खाते में 500 रुपये भेजे गए हैं।

इस 500 रूपये को निकालने के लिए ग्राहक सेवा केंद्र में धक्का-मुक्की की जा रही है। यह फोटो रोहतास जिला के करगहर की है। साफ़ दिखाई दे रहा है कि किस तरह से सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा दी गई हैं। यहां मौजूद महिलाओं का कहना है कि, वे उनका खाता चेक कराने आई हैं कि उसमें पैसा पहुंचा है कि नहीं।

कोरोना को रोकने वाले लॉकडॉउन और सोशल डिस्टेंसिंग के बावजूद इस तरह का हाल संक्रमण को और भयानक कर सकता हैं। स्थिति यह हो गई हैं कि ग्राहक सेवा केंद्रों और बैंकों के कर्मचारी-अधिकारी असहाय महसूस कर रहे हैं।

मामले की भनक जब प्रशासन के लोगो को लगी तो, उन्होंने इन लोगों को निर्देश दिए की सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करे। लेकिन आप तस्वीरों में खुद देखिए कि आम दिनों में भी बैंकों में इतनी भीड़ इकट्ठा नहीं होती हैं। ग्राहकों की लाइन बैंको से निकलकर सड़को तक पहुंच गई हैं।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …