बिहार- गंगा स्नान कर रही महिला से रेप, रेप का वीडियो बनाकर किया वायरल

0
301

पटना : बिहार के पटना के बाढ़ थाना क्षेत्र में एक महिला से नदी के किनारे दो लोगो ने मिलकर बलात्कार किया। यह घटना उस समय हुयी जब महिला नदी के किनारे स्नान कर रही थी। आरोपियों ने महिला के साथ रेप करने का वीडियो भी बना लिया जिसे सोशल मीडिया पर अपलोड भी कर दिया था। फ़िलहाल पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर ली है। दूसरे को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

हिंदी सिआसत ने पुलिस के हवाले से लिखा है की, जिउतिया पर्व के मौके पर रविवार को जब गंगा में एक 40 साल की महिला स्नान कर रही थी तभी वहां दो लोग पहुंचे और महिला से एक ने जबरजस्ती बलात्कार किया तथा दूसरे ने अपने मोबाइल में उसका वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने के बाद उसने वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर इलाके के लोगो को इस घटना की जानकारी हुयी।

इस मामले पर बुधवार को बाढ़ के थाना प्रभारी अबरार अहमद खान ने बताया कि पीड़ित महिला के बयान पर मंगलवार को बाढ़ थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गयी है और पूरे मामले की जाँच चल रही है। वही इस मामले पर पटना शहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने बताया कि आरोपी पीड़िता के गांव में रहने वाला बस चालक शिवपूजन महतो को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि वीडियो बनाने वाले उसके दोस्त की गिरफ़्तारी के लिए टीम छापेमारी कर रही है।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here