बीजेपी वोट के लिए अपने पोस्टर में कर रही पायलट अभिनंदन का इस्तेमाल, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर

0
2782
Loading...

भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन भारत लौट चुके है और उनका इलाज दिल्ली के हॉस्पिटल में चल रहा है। देश का जाबांज योद्धा के लौटने पर पूरा देश खुशी मना रहा है। तो भाजपा अपनी राजनीति चमकाने में लगी है। बीजेपी के लोग इसका क्रेडिट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दे रहे है। तो कुछ ने इसे अंतरराष्ट्रीय कूटनीति दवाब बताया।

वही कई प्रदेशो में बीजेपी के लोगों ने अपने पोस्टर में विंग कमांडर अभिनंदन की फोटो लगाकर राजनीति कर रहे है। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर भड़क गए। और बीजेपी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। बीजेपी पुडुचेरी अकाउंट से ट्वीट कर लिखा गया, “मान लिजीए कि अगर आज कांग्रेस की सरकार होती तो अभिनंदन सर अभी तक वापस नहीं लौटते। लेकिन यह मोदी काल है, इस वजह से पाकिस्तान ने 56 घंटे में उन्हें रिहा कर दिया। एक बार फिर से मोदी।”

सचिन कृष्ण नाम के ट्विटर यूजर ने पोस्टर को शेयर कर लिखा, “विंग कमांडर अभिनंदन की तस्वीर को भाजपा के पोस्टर में लगाया गया है। क्या यह हमारी सेना का अपमान नहीं है?”

बीजेपी के पोस्टर में विंग कमांडर अभिनंदन की फोटो को लेकर एक दूसरे यूजर ने लिखा, “यह साफ दिख रहा है कि भाजपा सर्जिकल स्ट्राइक का उपयोग अपने राजनीतिक लाभ के लिए कर रही है। यह साफ है कि क्यों वे विंग कमांडर अभिनंदन के बारे में और कुछ नहीं बोल रहे हैं।”

कमल कुमार अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखते है, “डियर बीजेपी, वोट पाने के लिए अभिनंदन का इस्तेमाल न करें। राजनीतिक शक्ति का इस्तेमाल करें। राजनीतिक बात नहीं।”

आकांक्षा लिखती हैं, “भाजपा में किसी तरह की शर्म नहीं बची है। वे अपने स्वार्थ के लिए विंग कमांडर अभिनंदन की तस्वीर का प्रयोग कर रहे हैं।”

विंग कमांडर अभिनंदन की भारत वापसी के बाद भाजपा की विजय संकल्प रैली में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी सेना की वर्दी पहनकर पहुँचे थे। जिसके बाद कई नेताओ ने बीजेपी पर सेना को लेकर राजनीति व उनका अपमान करने का आरोप लगाया था।

Loading...