जम्मू-कश्मीर में BJP ने पूर्व आतंकी को दिया चुनावी टिकट, ले चुका है पाकिस्तान में ट्रेनिंग

0
183

जम्मू-कश्मीर: जम्मू-कश्मीर के नगर निकाय चुनाव में इतिहास में पहली बार बीजेपी पार्टी के 60 उम्मीदवारों ने निर्विरोध जीत दर्ज की है। लेकिन बीजेपी ने एक ऐसे प्रत्याशी को टिकट दे दिया है जो पूर्व आतंकी पाकिस्तान में ट्रेनिंग ले चूका है। वही इस नगर निकाय चुनाव का महबूबा मुफ्ती की पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी और उमर अब्दुल्ला की नेशनल कॉन्फ्रेंस ने पहले ही चुनाव के बहिष्कार का ऐलान कर चुकी है।


भारतीय जनता पार्टी प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने कहा कि भाजपा के उम्मीदवार कश्मीर के 60 वार्डों में निर्विरोध जीत चुके हैं। यह संख्या और ज्यादा
बढ़ सकती है। अंग्रेजी अखबार द हिंदू की रिपोर्ट के अनुसार, नगर निकायों के 624 वार्डों के लिए चार चरणों में चुनाव होना है चार चरणों में से तीन के नामांकन और नाम वापसी के रिजल्ट सामने आ चुके है।

वही बीजेपी उम्मीदवार सैफुल्ला का कहना है की मैंने पूर्व आतंकवादियों को जागरूक करने के लिए जम्मू-कश्मीर मानव कल्याण संगठन का गठन किया। लेकिन किसी ने सहयोग नहीं दिया यहां तक कि उन्होंने भी नहीं सपोर्ट किया जिनके लिए मैंने बंदूक उठाई थी। मैं जम्मू-कश्मीर लिबरेशन फ्रंट और हरकत-उल-मुजाहिदीन में था। जेल से बाहर आने के बाद मैंने ये सब किया। सैफुल्ला ने कहा मुझे नहीं पता था की वो बस नोट गिन रहे थे।

सैफुल्ला का कहना है की मै चुनाव जीतकर पूर्व-आतंकवादियों के पुनर्वास और उनके बच्चों की शिक्षा पर खर्च करूंगा। मैंने पुनर्वास नीति पर खुद को हवाले नहीं किया है। सैफुल्ला ने आगे कहा की जो लोग मुझे नेपाल से आने की बात कर रहे मै उनको बताना चाहूंगा की मैंने साढ़े दस साल की जेल की सज़ा पूरी करके आया हूँ। और जो लोग मुझ पर इल्जाम लगा रहे वो माफ़ी मांगे नहीं तो मै उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज़ कराऊंगा।
ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here