इस मुश्किल संकट में बीजेपी राहत पहुंचाने के नाम पर सिर्फ लोगों को धोखा दे रही है: अखिलेश यादव

सोमवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी के स्थापना दिवस को लेकर कहा है कि, किसान और नौजवान अपने जीवन के सबसे बड़े संकट के दौर से गुजर रहे हैं। अखिलेश ने कहा कि, भाजपा द्वारा स्थापना दिवस की आड़ में राजनीति करना किसी भी तरह नैतिक नहीं है।

उन्होंने कहा जनता जब कोरोना संकट के समय अपनी दिक्कतों को भुलाकर एकजुट होकर सरकारी निर्देशों का पालन कर रही है। भाजपा अपनी राजनीति साधने में सभी लोकतांत्रिक मान्यताओं को जिलांजलि देने पर तुल गई है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, देश के सामने समस्याओं का पहाड़ है। परन्तु भाजपा नेतृत्व है कि उसे इस वक्त भी अगला चुनाव नज़र आ रहा है और भाजपा धन्यवाद पत्र के माध्यम से वोट के लिए केन्द्रित करने में लगी है। जबकि धन्यवाद पत्र सरकार को देना चाहिए।

अखिलेश यादव ने कहा भाजपा राहत पहुंचाने के नाम पर भी धोखा दे रही है। तमाम संगठन और नागरिक स्वेच्छा से जो भोजन या खाद्य सामग्री दे रहे है। उसे आरएसएस और भाजपा कार्यकर्ता अपनी ओर से राहत बता रहे हैं। ग्रामीण जनता तथा सड़कों से दूर रहने वाले गरीबों को फांकाकशी ही करनी पड़ रही है। राहत सामग्री के वितरण में भी भेदभाव और पक्षपात हो रहा है।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …