हमेशा विवादों में रहने वाले बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा, तबलीगी जमात वालों का आतंकवादियों जैसा ही इलाज करना होगा

फ़िलहाल देश में दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज को लेकर बड़ा विवाद चल रहा है, साथ ही देश में लगतार कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। इस दौरान हमेशा विवादों में रहने वाले दिल्ली के बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कोरोना फैलाने के लिए तबलीगी जमात के लोगों को जिम्मेदार बताया गया है। इन लोगों को आतंकी ठहराते हुए कपिल मिश्रा ने कहा कि, इनका आतंकियों जैसा ही इलाज करना होगा।

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि, तबलीगी जमात के लोगों ने अब क्वारंटाइन केंद्रों के कर्मचारी और डॉक्टरों पर थूकना शुरु कर दिया। स्पष्ट हैं, इनका इरादा ज्यादा से ज्यादा लोगों को कोरोना करना और उन्हें मारना है। ये आतंकवादी हैं और इनका आतंकवादियों जैसा इलाज ही करना पड़ेगा।

आपको बता दें कि निजामुद्दीन मरकज से जुड़े लोगों कई लोग वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। साथ ही तबलीगी जमात के लोगों पर अपनी जांच और इलाज में डॉक्टरों का बिल्कुल भी सहयोग नहीं करने के आरोप लग रहे हैं। मौजूदा वक़्त में दुनियाभर में कोरोना वायरस से बवाल मचा हुआ है। देश में लाॅकडाउन के बावजूद चपेट में आने वाले मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। देशभर में कोरोना वायरस की चपेट में आने से होने वाली मृतकों की संख्या बढ़कर 58 हो गई है। वहीं देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमति मरीजों की संख्या की बात करें तो 2000 के पार पहुंच गई है।

देश के 29 राज्यों में कोरोना वायरस के संक्रमितों की संख्या 2 हजार 56 हो गई है। जिनमे 169 लोग ठीक भी हुए, जबकि 58 मौतें हुईं। मंगलवार से बुधवार तक 24 घंटे में रिकॉर्ड 437 नए केस सामने आए। महाराष्ट्र में सबसे अधिक 335 कोरोना संक्रमित हैं। उधर महाराष्ट्र में माले बढ़ते जा रहे है। अब कोरोना वायरयस महाराष्ट्र की झुग्गी बस्ती तक पहुंच गया है। वहीं दिल्ली में भी कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं। इसके अलावा दिल्ली में मरकज के कार्यक्रम में शामिल हुए लोगों में भी देश के अलग-अलग हिस्सों से इस बीमारी की चपेट में आने की पुष्टि हो रही है। कोरोना के मामले देश में तेजी से बढ़ते जा रहे हैं।

Check Also

बिहार में जेल से शराब सिंडिकेट चला रहे कुख्यात अपराधी, केस दर्ज होने के बाद कटघरे में जेल प्रशासन 

बिहार में शराबंदी को लेकर मामला फिर चर्चा में आ गया है। अभी एक्साइज एसपी …