दिनदहाड़े सरकारी कर्मचारी की पिटाई पर BJP नेता सोनाली फोगाट की सफाई, बदतमीजी का लगाया आरोप

टिक टॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट द्वारा एक मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी को थप्पड़ और चप्पलों से पिटाई के बाद अपनी सफाई पेश की है। सोनाली फोगाट ने अपनी सफाई में सरकारी कर्मचारी पर अपशब्‍द कहने और बदतमीजी करने का आरोप लगाया।

बतादे की सोनाली फोगाट हरियाणा के हिसार जिले में एक मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी के पास किसानों की समस्या लेकर पहुंची थी। लेकिन कुछ देर बाद सोनाली फोगाट सरकारी कर्मचारी की सरेआम थप्पड़ और चप्पलों से पिटाई करते हुए देखी गई थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है।

अपनी सफाई में सोनाली फोगाट ने कहा कि मैं अपने क्षेत्र आदमपुर की किसानों की समस्याओं को लेकर अनाज मंडी पहुंची थी। जहां मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह को बुलाया था। बातचीत के दौरान सुल्तान सिंह अपशब्‍द और बदतमीजी करने लगा। इसके बाद मैंने सुल्तान सिंह की पिटाई कर दी।

वही मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह का कहना है कि सोनाली फोगाट जो भी किसानों की समस्याओं के बारे में कह रही थी। वह मैं सब नोट कर रहा था। लेकिन कुछ देर बाद वह मुझे थप्पड़, चप्पलों से पीटने लगी। सोनाली फोगाट ने सुल्तान सिंह के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। मीडिया खबर के मुताबिक हिसार में सोनाली फोगाट के खिलाफ भी मामला दर्ज हुआ है।

वही सोनाली फोगाट द्वारा सरकारी कर्मचारी के पीटने की वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने आरोप लगाया कि बीजेपी के नेता हरियाणा के मुख्यमंत्री के इशारे पर सरकारी कर्मचारियों की पिटाई कर रहे हैं।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …