खनन अधिकारी से बीजेपी MLA ने मांगी 25 लाख की रंगदारी, मना करने पर बंधक बनाकर पीटा

0
161
Loading...

उत्तर प्रदेश में बीजेपी विधायक द्वारा एक खनन अधिकारी को पीटने का मामला सामने आया है। खनन अधिकारी का आरोप है की विधायक उन पर पट्टेदारों से हर महीने 25 लाख रुपये रंगदारी दिलाने का दबाव बना रहे थे मेरे मना करने पर मुझे बंधक बनाकर पीटा गया।


आपको बतादे की ये मामल यूपी के बांदा जिले का है जहाँ खनन अधिकारी शैलेंद्र सिंह ने बीजेपी विधायक ब्रजेश प्रजापति पर अवैध रूप से रंगदारी वसूलने में मदद करने से मना करने पर बंधकर बनाकर मारपीट करने का गंभीर आरोप लगाया है। बीजेपी विधायक ब्रजेश प्रजापति पर आरोप है की वो अधिकारी द्वारा पट्टेदारों से हर महीने 25 लाख रुपये रंगदारी दिलाने का दबाव बना रहे थे। मना करने पर अधिकारी शैलेंद्र सिंह और उनकी टीम को सर्किट हाउस में बंधक बनाकर पीटा गया है।

खनन अधिकारी ने बताया की बीजेपी विधायक उसे मंगलवार को सर्किट हाउस में मिलने के लिए बुलाया था। जहाँ पट्टेदारों से 25 लाख रुपये रंगदारी दिलाने का दबाव बनाने लगे मेरे मना करने पर विधायक और उनके गुर्गों ने हमें बंधक बनाकर पीटा।


जब इस मामले में बीजेपी विधायक से पूछा गया तो न्यूज़ एजेंसी ANI को बताया की खनन अधिकारी को सर्किट हाउस बुलाया था लेकिन उनके साथ मारपीट के लिए नहीं बल्कि ई-रिक्शा चालकों को गैरकानूनी खनन के आरोपों में इन्होने बंद करा दिया था। जब वे अपने घर व शौचालय के निर्माण के लिए 1-2 बोरी रेत ले रहे थे। उन्होंने खनन अधिकारी को भ्रष्ट अधिकारी बताया और खनन माफिया के साथ मिलकर गिरोह चलाता है।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Loading...