कोरोना महामारी के बीच लॉकडाउन की धज्जिया उड़ाते हुए, भीड़ जुटाकर BJP विधायक ने मनाया अपना जन्मदिन

कर्नाटक: कोरोना महामारी को देखते हुए पुरे देश में लॉकडाउन किया गया है। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुरे देश में लॉकडाउन किया है। लेकिन अभी भी बहुत से ऐसे लोग है जो लॉकडाउन उलंघन कर रहे है। ताज़ा मामला कर्नाटक के गुब्बी तालुक, तुमकुर में देखने को मिला । जहा बीजेपी विधायक ने लॉकडाउन की धज्जिया उड़ाते हुए कोरोना जैसी महामारी के बीच भीड़ जुटाकर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, कर्नाटक के तुरूवेकेरे के बीजेपी विधायक एम जयराम ने लॉकडाउन की धज्जिया उड़ाते हुए गुब्बी तालुक, तुमकुर में ग्रामीणों के साथ अपना जन्मदिन मनाया।

बतादे की देश में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 6761 पहुँच गयी है जिसमे से शुक्रवार शाम तक 206 लोगो की कोरोना की वजह से मौत हो चुकी है। अब तक 516 लोग ठीक भी हो चुके है। अभी भी 6039 केस एक्टिव है।

कोरोना संकट के बीच मोदी सरकार ने स्वास्थ्य प्रणाली को और मजबूत करने के लिए 15000 करोड़ रुपये आवंटित किये है। मोदी सरकार द्वारा इस आवंटित फंड से राज्यों को कोरोना से लड़ने में आर्थिक मदद मिलेगी। इससे पहले मोदी सरकार ने इंफ्रास्ट्रक्चर, कोरोना मरीजों के इलाज और अन्य खर्चों के लिए 4113 करोड़ रुपये आवंटित किये थे।

स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारी लव अग्रवाल ने जानकरी दी थी की 49,000 वेंटिलेटर की खरीद की जा रही जबकि भारत में 20 कंपनियां पीपीई बना रही है। पीपीई, मास्क और वेंटिलेटर की आपूर्ति अब शुरू हो गई है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …