बेरोजगारी को लेकर भड़के भाजपा विधायक कहा- रहने के बावजूद गोवा सरकार नहीं दे रही रही नौकरियां

0
214

गोवा: भाजपा विधायक और गोवा विधानसभा के उप सभापति माइकल लोबो मनोहर पर्रिकर सरकार पर आरोप लगाते हुये कहा की गोवा में बहुत सारी सरकार नौकरिया मौजूद है लेकिन हमारी सरकार विज्ञापन ही नहीं दे रही है। न्यूज़ एजेंसी ANI से बात करते हुये लोबो ने कहा कि गोवा में बेरोजगारी एक बड़ी समस्या है। युवा रोजगार के लिए गोवा से बाहर निकल रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर युवा रोजगार के लिए प्रदेश छोड़ता है या किसी गलत काम में पड़ जाता है तो किसी भी दूसरे क्षेत्र में विकास का कोई मतलब नहीं रह जाता है।


मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की तबियत को लेकर लोबो ने कहा की उनके स्वास्थ में बिल्कुल सुधार नहीं है ऐसा प्रतीत होता है की उन्हें बातें सुनने-समझने में भी परेशानी हो रही है। हम सभी उनके बेहतर सेहत के लिए प्रार्थना करते है। हालाँकि उन्होंने ये भी कहा की उनके स्वास्थ में सुधार के कोई सकारात्मक संकेत नहीं मिल रहे हैं।

आपको बताते चले की गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर इस साल के शुरुआत से ही लगातार बीमार चल रहे है। जिसके चलते उन्हें गोवा से बाहर भी जाना पड़ा था। शुरुआत में उनका गोवा में ही इलाज चल रहा था लेकिन बाद में स्वास्थ में सुधार न होने के चलते काफी समय उनका इलाज मुंबई में चला। अंत में उन्हें इलाज के लिए अमेरिका तक जाना पड़ा जहाँ उनका तीन महीने इलाज चला। अभी जल्द ही उन्हें दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती होना पड़ा था। अभी भी मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर एम्स में ही है। और उनके स्वास्थ में सुधार नहीं है।
ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Loading...