BJP विधायक के बिगड़े बोल, कांग्रेस की नस्ल है खराब, भेजेंगे पाकिस्‍तान- देखे VIDEO

0
196
Loading...

देश की राजनीति एक अलग स्तर पर पहुँच चुकी है। जिसका उदाहरण मध्य प्रदेश में देखने को मिला। मध्य प्रदेश में धिक्कार आंदोलन की शुरुआत करते हुए बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करते हुए जनसभा में कहा, एक पाकिस्तान को खत्म करना है, दूसरा इस चुनाव में कांग्रेस को खत्म करना है। आगे कहा की बताओ तैयार हो? ये लड़ाई की शुरुआत हो गयी है ये धिक्कार दिवस की शुरुआत हो गयी है।

बीजेपी विधायक यही तक नहीं रुके वीडियो में आगे कहते सुना जा सकता है की कांग्रेस को वोट से निपटाएंगे और पाकिस्तान को बम से निपटाएंगे। बीजेपी विधायक ने कांग्रेस की नस्ल पर सवाल उठाते हुए कहा की यह नस्ल ही खराब है यह नस्ल 1947 की उत्पत्ति है। आगे कहा की अगर कोई कांग्रेसी बच गया तो उसे पाकिस्तान भेज दिया जायेगा।

नेहरू पर इल्जाम लगाते हुए बीजेपी विधायक ने कहा की ये नस्ल नहीं होती तो देश बटा नहीं होता। लाहौर के सीने पर तिरंगा झंडा फहर रहा होता। नेहरू की वजह से आज कश्मीर जल रहा है। बीजेपी विधायक ने कहा इस बार भी मोदी ही आएंगे।

अपने विवादित बयानों की वजह से विधायक रामेश्वर अक्सर चर्चा में बने रहते है। हाल ही में सतना अपहरण मामले को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ को घेरा था। तब कहा था की अगर कमलनाथ सरकार में हिम्मत है तो मुजरिमो को बीच सड़क पर फांसी पर लटका कर दिखाए। वही इस धिक्कार दिवस की शुरुआत के दौरान बीजेपी नेताओं ने सीएम कमलनाथ से इस्तीफे की मांग की।

Loading...