BJP MP advice Uddhav Thackeray to get help from Amit Shah to control Corona in Maharashtra – भाजपा सांसद की उद्धव ठाकरे को सालह

0


महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता व्यक्त करते भारतीय जनता पार्टी के सांसद गोपाल शेट्टी ने राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को इस मामले में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मदद लेने की सलाह दी है। शेट्टी ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि महाराष्ट्र को COVID -19 के प्रसार का सामना करना पड़ रहा है।  यह दिल्ली की तरह एक शहर है, जिसमें महामारी पर नियंत्रण करने में गृह मंत्री अमित शाह का बड़ा योगदान है।”

बीजेपी सांसद शेट्टी ने आगे कहा, “उद्धव ठाकरे को केंद्र सरकार से तुरंत मदद लेनी चाहिए। लोगों के जीवन की रक्षा करने के लिए सभी राजनीतिक मतभेद को एक तरफ रख कर अमित शाह के समर्थन लेनी चाहिए। जनता के हित में जो कुछ भी करना चाहिए वह कर सकते हैं। यह राजनीतिक मुद्दा नहीं है।”

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना की दूसरी लहर ने फिर से चिंता बढ़ा दी है। स्थिति ऐसी बन चुकी है कि अमरावती शहर में एक सप्ताल के लिए लॉकडाउन लगाया गया है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने भी लोगों को चेतावनी दी कि अगर वे महामारी प्रोटोकॉल का पालन नहीं करते तो राज्य में फिर एक बार लॉकडाउन लगाना पड़ सकता है।

गोपाल शेट्टी ने राज्य सरकार को ऐसी गंभीर स्थिति में राजनीति के बजाय कुछ ठोस कदम उठाने की सलाह दी है। इसके अलावा उन्होंने कोरोना टीकाकरण कार्यक्रम को तेज करने पर भी जोर दिया है। भाजपा नेता ने कहा कि वैक्सीन के दायरे में भी वृद्धि की जानी चाहिए, विशेष रूप से उन राज्यों में जहां संख्या बढ़ रही हैं।



Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।