बीजेपी सांसद को राहुल गांधी को ‘पप्‍पू’ कहना पड़ा महंगा, कांग्रेस पार्षद ने लोगो के सामने मंगवाई माफी- देखे वीडियो

0
33

राजस्थान: विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है वैसे ताज़े मामले सामने आ रहे है। ताज़ा मामला राजस्थान के बांसवाड़ा का है जहाँ भाजपा सांसद को कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी को ‘पप्‍पू’ कहना महंगा पड़ गया। असल में बीजेपी सांसद राजस्थान के बांसवाड़ा के भागाकोट इलाके में अपने पार्टी के प्रत्याशी के लिए प्रचार करने गए थे तभी सांसद ने राहुल गांधी को ‘पप्‍पू’ कह दिया। जहाँ मौजूद कांग्रेस की एक महिला पार्षद सांसद से भीड़ गई जिसके बाद सांसद को माफी मांगकर वहाँ से भागना पड़ा।

आज-तक की रिपोर्ट के अनुसार, गुजरात के सुरेंद्रनगर से भाजपा सांसद देवजी भाई राजस्थान के बांसवाड़ा के भागाकोट इलाके में अपनी पार्टी के प्रत्याशी हकरू मईड़ा के पक्ष में चुनाव प्रचार करने वार्ड नंबर 36 पहुंचे और एक मीटिंग कर रहे थे। तभी वार्ड की महिला पार्षद सीता डामोर वहां आ पहुँची। महिला पार्षद ने कहा कि यहां पर पांच साल से भाजपा का शासन है। सड़क पर हर जगह गड्ढे हैं। कम से कम यहां की सड़कों के गड्ढो की मरम्मत करवा दो।

महिला पार्षद का इतना कहना था की बीजेपी सांसद देवजी भाई पूछ पड़े की यह महिला कौन है, तो बगल में बैठे लोगों ने कहा कि ये भी कांग्रेसी पार्षद हैं। इस पर सांसद ने तुरंत जवाब दिया कि आप अपने पप्पू को बुला लो, वही गड्ढा भर देगा। इतना कहना था की कांग्रेसी पार्षद सीता डामोर बीजेपी सांसद देवजी भाई पर बरस पड़ीं। डामोर ने कहा की आखिर तुमने पप्पू कैसे कह दिया।

इतना कहते ही मोहल्ले के लोग जमा हो गए और सांसद को घेर लिया। जिसके बाद सांसद को सबके सामने माफी मांगनी पड़ी और किसी तरह वहां से निकल गए। जिसके बाद लोग बीजेपी दफ्तर पहुँच गए। विरोध कर रहे लोगों के गुस्से को शांत कराने के लिए भाजपा के नेताओं ने सांसद देवजी भाई को बांसवाड़ा से तुरंत गुजरात के लिए वापस भेज दिया।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई को कांग्रेस पार्षद सीता डामोर ने बताया की, भाजपा सांसद ने कहा ‘पप्पू को बुलाओ, पप्पू गड्ढे भरेगा।’ यह गलत है, इसलिए मैंने इसका विरोध किया। वह कैसे हमारे पार्टी अध्‍यक्ष राहुल गांधी को ‘पप्पू’ कह सकते हैं।’ डामोर यह भी कहा कि कांग्रेस नेता हमेशा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम सम्‍मान के साथ लेते हैं, फिर भाजपा के लोग कांग्रेस अध्‍यक्ष को तुच्छ करने वाले संबोधनों के साथ क्‍यों बुलाते हैं।

loading...