बिन बुलाये सिग्नेचर ब्रिज के उद्धाटन में पहुंचे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने पुलिस वाले को जड़ा तमाचा

0
59

दिल्ली: कल दिल्ली सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन हो गया लेकिन उद्घाटन के बीच जमकर हंगामा हुआ। असल में बिना बुलावे के दिल्ली भाजपा अध्यक्ष और इलाके के भाजपा सांसद मनोज तिवारी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के पहले ही सिग्नेचर ब्रिज पर पहुंच गए थे। जिसके बाद मनोज तिवारी समर्थकों और पुलिसकर्मियों के बीच जमकर धक्कामुक्की हुई। इसके अलावा तिवारी के साथ भी पुलिसवालों ने धक्कामुक्की की, जिसके बाद गुस्साए मनोज तिवारी ने पुलिस वाले को तमाचा जड़ दिया। साथ ही आम आदमी पार्टी के समर्थक भी भाजपा समर्थकों को उद्घाटन स्थल तक पहुंचने से रोक रहे थे।

पत्रकारों से बातचीत में भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा की, जिन पुलिसकर्मियों ने हमारे साथ धक्कामुक्की की है उनकी पहचान हमने कर ली है और चार दिन में इनको बताउंगा कि पुलिस क्या चीज होती है। दरअसल मनोज तिवारी के संसदीय क्षेत्र होने के नाते बिना निमंत्रण के सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन में शामिल होने पहुंच गए थे। उद्घाटन स्थल पर धक्कामुक्की से नाराज़ मनोज तिवारी ने ट्वीट किया की, ‘कुछ शर्म बची है मनीष सिसोदिया, अरविंद केजरीवाल बैरिकेड लगवा हमको रोक रहे हो।’ जिस पलटवार करते हुए अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया,अप्रत्याशित सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन कार्यक्रम में भाजपा द्वारा अराजकता, यह दिल्ली सरकार का कार्यक्रम है इसलिए पुलिस मूक दर्शक बनी है। उन्होंने ट्वीट में आगे कहा की क्या एलजी दिल्ली पुलिस के चीफ होने के नाते सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन स्थल पर शांति और व्यवस्था सुनिश्चित कर सकते हैं।

आम आदमी पार्टी नेता दिलीप पांडेय ने न्यूज़ एजेंसी ANI से बातचीत में कहा की सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन स्थल पर हजारों लोग बिना इनविटेशन कार्ड के पहुंच गए और वहां इस उद्घाटन का उत्सव मनाने लगे। इन लोगो में भाजपा सांसद मनोज तिवारी भी शामिल हो गए। उन्होंने कहा की हमने मनोज तिवारी को उद्घाटन का इनविटेशन नहीं भेजा था। बावजूद इसके तिवारी उद्घाटन कार्यक्रम में अपने को वीआईपी जता रहे थे। कुछ देर बाद मनोज तिवारी अपने समर्थकों के साथ हंगामा करना शुरू कर दिया। वही पांडेय ने आरोप लगाया है की भाजपा के समर्थकों ने आप कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों के साथ धक्कामुक्की की है।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

loading...