भाजपा सांसद ने योगी सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, धरने पर बैठीं

उत्तर प्रदेश/बहराइच: भाजपा सांसद सावित्री बाई फुले उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ हो गयी है। दरअसल, बीजेपी सांसद बहराइच के जिला हॉस्पिटल में जाँच करने पहुँची थी। वहाँ पर मरीजों और उनके परिजनों से पता चला की पेसेंट को सही इलाज नहीं मिल पा रहा है और बाहर से दवा लानी पड़ रही है। यह सुनते ही बीजेपी सांसद सावित्री बाई फुले भड़क गयी और योगी सरकार के खिलाफ समर्थकों के साथ जिला हॉस्पिटल में धरने पर बैठ गयी। और जिले के डीएम को जिला हॉस्पिटल में बुलाने की माँग कर रही है।

जानकारी के अनुसार, बहराइच के डिस्ट्रिक हॉस्पिटल में शनिवार को भाजपा सांसद सावित्री बाई फुले जाँच करने पहुँची थी। हिंदी सिआसत के अनुसार डिस्ट्रिक हॉस्पिटल में मरीजों और उनके परिजनों से पता चला की पेसेंट को सही इलाज नहीं मिल पा रहा है और बाहर से दवा लानी पड़ रही है। यह सुनते ही बीजेपी सांसद सावित्री बाई फुले भड़क गयी और योगी सरकार के खिलाफ समर्थकों के साथ डिस्ट्रिक हॉस्पिटल में धरने पर बैठ गयी। और अब मौके पर जिले के डीएम को बुलाने की माँग कर रही है।

पत्रकारों से बातचीत में भाजपा सांसद सावित्री बाई फुले ने कहा की, डिस्ट्रिक हॉस्पिटल के डॉक्टर अपनी निजी प्रैक्टिस करने के साथ-साथ मरीजों को बाहर की दवा भी लिखते हैं। उन्होंने कहा की मरीजों और उनके परिजनों से पता चला की पेसेंट को सही इलाज नहीं मिल पा रहा है अस्पताल में हर तरफ गंदगी है। इस दौरान उन्होंने भाजपा की योगी सरकार पर भी निशाना साधा।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Check Also

अपने और आसपास के बच्चों के लिए तैयार रहें, बिहार 31 से शुरू हो रहा है पल्स पोलिया टीकाकरण अभियान

बिहार में कोरोना टीकाकरण के समांतर पल्स पोलियो टीकाकरण अभियान भी शुरू होगा। 31 जनवरी, …