बीजेपी सांसद का राम-मंदिर पर बयान, कहा-सुप्रीम कोर्ट कर रहा 100 करोड़ हिंदुओं की भावनाओं की अनदेखी

0
42

बलरामपुरः राम मंदिर मुद्दे को लेकर आए दिन कुछ न कुछ सुनने को मिल जाता है जैसे पिछले कुछ दिनों पहले संतो ने दिल्ली में जमावड़ा लगाकर भाजपा को चुनौती दी थी। अब बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह का कहना है की राम मंदिर अब बनना ही चाहिए। उन्होंने कहा की अब सुप्रीम कोर्ट 100 करोड़ हिंदुओं की भावनाओं की अनदेखी कर रहा है।

बलरामपुर से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने मंगलवार को बलरामपुर के हनुमान गढ़ी मंदिर के हनुमान जयंती महोत्सव में ये बाते कही। सिंह का कहना है की सुप्रीम कोर्ट दवारा फैसला नहीं आने पर अब सब्र का बांध टूटने लगा है। 1992 में विवादित ढांचा गिरने से पहले अदालत ने इसी तरह से फैसला सुनाया था।

सिंह ने कहा की बीजेपी का कभी राम मंदिर निर्माण चुनावी मुद्दा नहीं रहा। लेकिन इसका निर्माण बीजेपी मौलिकता में जरूर है। उन्होंने कहा कि संत समाज के साथ आम आदमी भी राम मंदिर की आवश्यकता है। और अब ज्यादा इंतजार नहीं हो रहा कोई रास्ता निकलना ही चाहिए। हमने बहुत समय तक इंतज़ार कर लिया लेकिन अब सब्र का बांध टूटता नज़र आ रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ही निर्माण का रास्ता निकालेगी और भाजपा के शासनकाल में ही मंदिर बनेगा

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

loading...