अयोध्या में बीजेपी बनवाएगी दुनिया की सबसे बड़ी मस्जिद: वेदांती

0
1468
Loading...

उत्तर प्रदेश: पूर्व बीजेपी सांसद तथा रामजन्म भूमि न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ रामविलास वेदांती ने दावा किया कि बीजेपी अयोध्या में रामलला के नाम की मंदिर और खुदा के नाम की सबसे बड़ी मस्जिद बनवाएगी।

मम्फोर्डगंज स्थित माथुर वैश्य धर्मशाला में पत्रकारों को बताया कि, अयोध्या में राम मंदिर के बनने की दिक्कत का हल निकाला जा चूका है। और 2019 लोकसभा चुनाव से पहले अयोध्या में राम मंदिर के बनने का काम शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा की, यदि कोर्ट का फैसला वक्त पर आ जाता है तो राम मंदिर का काम शुरू हो जाएगा। साथ ही मस्जिद किसी लुटेरे, भगोड़े शासक के नाम मस्जिद नहीं बनाई जाएगी। इस पर दोनों समुदायों के बीच आपसी सहमति बन चुकी है।

वेदांती कांग्रेस पर आरोप लगाते हुये कहा कि, कपिल सिब्बल ने 2019 के चुनाव तक राम मंदिर मुद्दे की सुनवाई रोके जाने की सुप्रीम कोर्ट से मांग की थी। लेकिन मंदिर मामले में कोर्ट में सुनवाई चलती रहेगी और 2019 लोकसभा चुनाव से पहले मंदिर का निर्माण भी शुरू हो जायेगा।

हालाँकि रामविलास वेदांती से बार-बार पूछे जाने पर भी मस्जिद और मंदिर के निर्माण की कोई तारीख नहीं बताई। उन्होंने यह जानकारी जरूर दी की 24 अक्टूबर को अयोध्या से मोदी विजय रथयात्रा निकलेगी जो सभी लोकसभा क्षेत्रों में जाएगी। साथ ये भी कहा की भाजपा सबको जोड़ने का काम करती है लेकिन वही समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने सबको तोड़ा है।

साभार- हिंदी सिआसत

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Loading...