बुखार से आग की तरह जल रहा था बदन, पीरियड्स भी थे शुरू, ‘टिप टिप बरसा’ को याद कर कांप जाती है रवीना

बॉलीवुड न्यूज़: 1994 में रिलीज हुई फिल्म ‘मोहरा’ का गाना ‘टिप टिप बरसा पानी’ जो काफी चर्चित हुआ था। बता दें कि इस गाने की शूटिंग काफी मुश्किलों भरी रही। इस गाने को शूट करने में 4 दिन लग गए थे। इसका खुलासा हाल ही में रवीना टंडन ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया था।

रवीना के अनुसार, ‘टिप टिप बरसा पानी’ की शूटिंग एक बिल्डिंग में हुई थी जिसमें अभी काम चल रहा था। शूटिंग के दौरान मेरे पैरों में पत्थर और ईंटों के टुकड़े चुभ रहे थे।

इसके अलावा इस्तेमाल किया जाने वाला टंकी का पानी भी इतना ठंडा था कि उसे बार-बार भीगने की वजह से मुझे सर्दी और बुखार तक आ गया था। रवीना के अनुसार ज्यादा भीगने की वजह से मुझे काफी बुखार था और मेरा बदन आग की तरह जल रहा था।

इस गाने की शूटिंग काफी मुश्किलों भरी थी। सेट पर मै लगातार शहद और अदरक की चाय ले ली थी कि जिससे मुझे ठंड ना लगे। रवीना ने आगे बताया की शूटिंग के दौरान घुटनों के बल गोल-गोल घूमने की वजह से मेरा पैर छिल गया था।

यहां तक कि उसी समय पर मेरा पीरियड भी चालू था और गाने में मुझे बेहद कामुक भी दिखना था जो मेरे लिए काफी मुश्किल हो रहा था। रवीना टंडन ‘टिप टिप बरसा पानी’ में पीली साड़ी पहनकर अक्षय कुमार को एक सुनसान बिल्डिंग में बारिश के दौरान अपने आगोश में लेने की कोशिश करती हैं।

पहले तो रवीना का अक्षय पर जादू नहीं चलता है लेकिन बाद में अक्षय भी रवीना के साथ डांस करने लगते हैं। फिल्म ‘मोहरा’ में रवीना टंडन और अक्षय कुमार के अलावा नसीरुद्दीन शाह, गुलशन ग्रोवर, सुनील शेट्टी, परेश रावल और रजा मुराद ने भी काम किया है।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …