बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला मुस्लिम लिबास पहनकर पहुंची मस्जिद, लोगों ने कहा कभी मंदिर भी चली जाया कर

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं, उर्वशी ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वह मस्जिद में खड़ी हुई नजर आ रही हैं, तस्वीरों में उर्वशी रौतेला ने मुस्लिम लिबास भी पहन हुआ।

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कहा कि, यह तस्वीरें संयुक्त अरब अमीरात के आबूधाबी शहर की हैं, सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला की इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों द्वारा काफी प्रतिक्रिया मिल रही है।

कुछ लोग उर्वशी रौतेला की इन तस्वीरों को देखकर तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ लोग ऐसे हैं, जो उर्वशी रौतेला की इन तस्वीरों पर भद्दे कमेंट कर रहे हैं। एक महिला ने उर्वशी की इस तस्वीर का जवाब देते हुए कहा कि “कभी मंदिर भी चली जाया करो, आपको कभी मंदिर में पूजा अर्चना करते हुए नहीं देखा है।”

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने केवल 21 साल की उम्र में ही मिस इंडिया का खिताब जीत था। और आज वह बॉलीवुड की मशहूर और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक है। उर्वशी रौतेला का जन्म 25 फरवरी 1994 को उत्तराखंड में हुआ था।

मौजूदा वक्त में उनकी उम्र 25 साल है, उन्होंने साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म सिंह साहब दी ग्रेट से बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ सनी देओल दिखाई दिए थे। उर्वशी रौतेला की अभी आई फिल्म पागलपंती है। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, इलियाना डिक्रूज, कीर्ति खरबंदा जैसे कलाकार भी थे।

Check Also

डेनियल वेबर ने किया अपनी पत्नी सनी लियोनी को लेकर चौकाने वाला खुलासा कहा, शादी से पहले लेस्बियन थी सनी..और मैंने

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी और डेनियल वेबर की शादी 2011 में हुई थी। आज वह …