बॉलीवुड की रोमांटिक कहानी की तरह है अजिंक्य रहाणे और वाइफ राधिका की लव स्टोरी, जानें कब हुई मुलाकात और कैसे परवान चढ़ी मोहब्बत

0


ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को ऐतिहासिक जीत दिलाने वाले अजिंक्य रहाणे की आज पूरे देशभर में वाहवाही हो रही है। रहाणे जिंदगी में और क्रिकेट के मैदान पर मिली अपनी सफलता के पीछे वाइफ राधिका धोपावकर का बड़ा हाथ मानते हैं। समय चाहे जैसे हो, वाइफ राधिका भी रहाणे का हाथ कभी नहीं छोड़तीं हैं। रहाणे और राधिका की लव स्टोरी किसी बालीवुड फिल्म से कम नहीं है। अजिंक्य रहाणे और राधिका एक ही मोहल्ले में रहा करते थे और वहीं से इस लव स्टोरी की शुरुआत भी हुई। 

बड़ौदा क्रिकेट एसोशिएशन ने दीपक हुड्डा को मौजूदा घरेलू सत्र के लिए किया निलंबित, अनुशासनहीनता का लगाया आरोप

रहाणे और राधिका बचपन में एक दूसरे के अच्छे दोस्त थे और अक्सर दोनों की मुलाकत होती रहती थी। दोनों एक ही स्कूल में पढ़ा करते थे।  धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और उनका प्यार परवान चढ़ने लगा। रहाणे काफी शर्मिले नेचर के हैं और राधिका भी काफी शांत स्वाभव की हैं। अजिंक्य रहाणे और राधिका दोनों एक दूसरे को दिलों जान से चाहने लगे और उनकी छुप-छुप कर चल रही इस मोहब्बत का पता दोनों के घर वालों को लगा। रहाणे और राधिका के घरवालों ने दोनों से इस पर की और दोनों को हमेशा के लिए एकसाथ कर देना का फैसला किया। 26 सितंबर 2014 को राधिका और रहाणे ने एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए और एक दूसरे को जिंदगीभर के लिए अपना हमसफर बना लिया। 

विहारी ने किया खुलासा, सिडनी टेस्ट के बाद द्रविड़ से मिला था खास मैसेज

यह भी कहा जाता है कि राधिका के साथ सात फेरे लेने के बाद से अजिंक्य रहाणे के करियर का ग्राफ भी ऊपर की तरफ गया और उन्होंने काफी कामयाबी हासिल की। रहाणे और राधिका के बीच आज भी वहीं प्यार कायम हैं और दोनों की एक बेटी भी है। क्रिकेट की फील्ड से निकलने के बाद रहाणे अपना पूरा समय वाइफ राधिका और अपनी बेटी को ही देते हैं। इसके साथ ही, टीम इंडिया के कार्यवाहक कप्तान पत्नी का जन्मदिन मनाना भी बिल्कुल भी नहीं भूलते हैं। 
 



Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।