IMAGE BY GOOGLE

हनीमून पर अपनी माँ को संग ले गई थी दुल्हन, कुछ महीने बाद माँ ने दिया दामाद के बच्चे को जन्म

एक खबर ने सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमे एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। शादी करते हुए कपल साथ जन्म साथ रहने का वादा करते हैं, लेकिन इस मामले में यह उल्टा होता दिखाई दिया है। खबर लंदन के ट्विकेनहम की बताई गई है। जहां 34 साल की एक महिला ने अपने दोस्त पॉल से शादी की जिसके बाद वह बहुत खुश थी। महिला का नाम लॉरेन है जिनकी मां ने लॉरेन की शादी में 15 हजार पाउंड यानि लगभग 14 लाख खर्च किए थे।

लॉरेन और पॉल काफी समय से रिलेशन एक दूसरे को प्यार करते थे, उनके शादी से पहले ही एक बच्चा भी हो चुका था। लॉरेन के अनुसार, जब वह शादी के बाद हनीमून पर गई तो वह अपनी मां को भी साथ ले गई थी। इस दौरान पति और मां के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री नज़र आई। सास और दामाद खूब हंसते और मजाक करते थे, लेकिन लॉरेन बिल्कुल अनजान थी कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है।

लेकिन २ महीने बाद लॉरेन को जब सच्चाई का पता चला तो उसके होश उड़ गए। करतूत का पता चलते है ही पति पॉल और माँ लॉरेन को छोड़कर गायब हो गए। और एक साथ रहने लगे। फिर कुछ महीने बाद मां ने पॉल के बच्चे को जन्म दिया। घटना का पता चलने पर मां ने दामाद के साथ रिश्ते को नकारने की कोशिश की, लेकिन बच्चे को जन्म देने के बाद उसकी सच्चाई को स्वीकार कर लिया।

Check Also

शादी करके जिसे पति लाया घर, सुहागरात में वो निकला एक मर्द, सच्चाई जानकर चौंक गए सब

एक चौकाने वाली घटना सामने आई जिसमे सभी के होश उड़ गए। घटना इंडोनेशिया की …