ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ने किया अपनी 24 साल छोटी गर्लफ्रेंड को प्रेग्नेंट, अब बचाव के लिए करेंगे शादी

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की 24 साल छोटी प्रेमिका गर्भवती हो गई है। जिसके बाद बोरिस जॉनसन ने उससे शादी का ऐलान कर दिया है। जल्द ही दोनों शादी रचाने वाले हैं। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन का दो बार तलाक हो चुका है। उन्होंने 2018 में अपनी 26 साल की शादी टूटने का ऐलान किया था। एक साल पहले ही वह 31 साल की कैरी सायमंड्स के साथ रिश्त में बंधे थे।

इस जोड़े के प्रवक्ता ने ब्रिटिश मीडिया से कहा, ‘प्रधानमंत्री जॉनसन और मिस सायमंड्स को अपनी सगाई की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। वे दोनों इस साल गर्मियों की शुरुआत में बच्चा होने की उम्मीद कर रहे हैं। प्रधानमंत्री कार्यालय 10 डाउनिंग स्ट्रीट की प्रवक्ता ने भी इस खबर की पुष्टि की है। हालांकि उन्होंने इसे लेकर कोई विस्तृत जानकारी नहीं दी।

वहीं ब्रिटेन के डेली मेल के अनुसार, सायमंड्स ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जॉनसन के साथ अपनी एक इंटिमेट फोटो पोस्ट करते हुए सगाई की घोषणा की है। अखबार के अनुसार, सायमंड्स का इंस्टा अकाउंट प्राइवेट है, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘आपमें से कई लोगों को पहले ही पता होगा, लेकिन मेरे वे दोस्त जिन्हें अभी नहीं उन्हें बता दूं कि हमने पिछले साल के अंत में सगाई कर ली… और हम गर्मियों की शुरुआत में बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।

Check Also

पाकिस्तान प्लेन क्रैश का वीडियो आया सामने, 2 लोगो के जिन्दा होने की खबर

शुक्रवार को पाकिस्तान इंटरनेशनल की फ्लाइट A320 लैंडिंग से ठीक पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी। …