‘Covid-19 की चपेट में ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन, महारानी के बेटे प्रिंस चार्ल्‍स पहले ही हो चुके है पॉजिटिव’

नई दिल्ली: दुनिया भर में फैला कोरोना वायरस अब ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को भी चपेट में ले चूका है। जिसकी जानकारी खुद पीएम बोरिस जॉनसन ने ट्विटर पर वीडियो पोस्‍ट करके दी। इससे पहले ब्रिटेन की महारानी के बड़े बेटे प्रिंस चार्ल्‍स भी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं।

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने ट्विटर पर वीडियो पोस्‍ट करते हुए लिखा की, “पिछले 24 घंटे में यह हल्के लक्षण सामने आये है। इसमें बुखार और खांसी शामिल है मैं अब आइसोलेशन में जा रहा हूं, लेकिन मैं वीडियो-कॉन्फ्रेंस के माध्यम से सरकार की प्रतिक्रिया का नेतृत्व करना जारी रखूंगा क्योंकि हम इस वायरस से लड़ते हैं।”

क्लेरेंस हाउस द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक, प्रिंस चार्ल्स और उनकी कैमिला को बालमोरल में सेल्फ आइसोलेशन में रखा गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार, प्रिंस चार्ल्स का कोरोना टेस्ट स्कॉटलैंड में कराया गया था जहाँ उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी।

कोरोना वायरस से केवल ब्रिटेन में 570 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वही अब संक्रमित लोगो की लिस्ट में ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स के अलावा प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन नाम भी जुड़ गया है। वही कोरोना वायरस की चपेट में 9,500 से ज्यादा लोग है।

Check Also

पाकिस्तान प्लेन क्रैश का वीडियो आया सामने, 2 लोगो के जिन्दा होने की खबर

शुक्रवार को पाकिस्तान इंटरनेशनल की फ्लाइट A320 लैंडिंग से ठीक पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी। …