सास को घर से भगा लाया दामाद का भाई, अपनी ही मां की जेठानी बनेगी बेटी

यूपी के श्रावस्ती जिले की भिनगा कोतवाली के वीरपुर गांव में एक अजब मामला सामने आया है। जहां एक युवक अपने ही बड़े भाई की सास को भगाकर घर लेकर आ गया।

परिवार वालों ने विरोध किया तो दामाद ने फोन करके पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुँचकर पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। हालांकि पुलिस का यह भी कहना है कि इस मामले में अभी तक थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, वीरपुर गांव के निवासी विजय कुमार पुत्र ननकू बाबा अपने बड़े भाई की सास को मलखनवा गांव से भगाकर अपने गांव वीरपुर लेकर चला आया। जब इसकी जानकारी घरवालों को हुई तो परिवार वाले दोनों को घर में रखने को लेकर उलझ गए। जिसके बाद दामाद विजय ने फोन कर पुलिस को बुलाया। मौके पर पहुंची पुलिस को जब माजरा समझ में आया तो हैरान रह गई। वहीं पुलिस ने मारपीट ना करने की समझाइस देकर वापस लौट गई।

अभी गांव में इस मामले को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है यह कहते हुए सुना जा रहा है कि बेटी अब अपनी ही मां की जेठानी बनने को तैयार है। वही घरवाले किसी भी कीमत पर दोनों को स्वीकार करने को तैयार नहीं है। इस कारनामे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

वहीं इस मामले पर थाना कोतवाली भिनगा प्रभारी ददन सिंह ने कहा कि यह मामला उनकी जानकारी में नहीं है सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने और पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर उन्होंने कहा कि दोनों बालिग हैं और कानून के अनुसार वह दोनों सहमति से रह सकते हैं मामले में कोई तहरीर थाने में दर्ज नहीं हुई है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …