सभी कंपनी को पछाड़ कर BSNL ने की एंट्री, 109 में 90 दिनों के लिए कॉलिंग डाटा सब कुछ फ्री

reliance jio, vodafone, idea, airtel, इन सभी टेलीकॉम कंपनी ने अपने प्लान की कीमत अधिक बड़ा दी है। साथ ही वॉइस कॉल और डाटा लिमिट भी बना दी है। लेकिन अब बाजार में बीएसएनल कंपनी 109 का प्लान लेकर आई है, जिसमे 90 दिनों की वैलिडिटी उपलब्ध करवाई गई है। बीएसएनएल के इस प्लान में सभी नंबरों पर वॉइस कॉलिंग की जा सकती है जिसके लिए ग्राहकों को प्रतिदिन 250 मिनट दिए जाएंगे। मिनट की लिमिट खत्म होने के बाद ग्राहकों को ऑन नेट कॉलिंग के लिए 1.5 पैसे देना होगा। ऑफ नेट कॉलिंग में ग्राहकों से 1.2 पैसे के हिसाब से चार्ज देना होगा। लेकिन 250 मिनट एक दिन के लिए काफी होते हैं। अन्य कंपनी में यह पुरे महीने के लिए दी जा रहे हैं।

बीएसएनएल कंपनी दवारा इस ऑफर में ना सिर्फ सभी नंबरों पर कॉलिंग के लिए प्रतिदिन 250 मिनट दिए जाते हैं, बल्कि इस ऑफर में डाटा का बेनिफिट भी दिया जाता है। इस ऑफर में ग्रहको को 6GB हाई स्पीड डाटा दिया जायेगा। बीएसएनल कंपनी द्वारा इस ऑफर की कीमत 109 रखी है। साथ ही 90 दिनों की लंबी वैलिडिटी मिलती है। लेकिन इस ऑफर में प्रतिदिन 250 मिनट वाला लाभ सिर्फ 20 दिनों तक उठाया जा सकता है।

साथ ही बीएसएनएल कंपनी द्वारा 96 रुपए वाला प्लान भी बाजार में प्रस्तुत किया है। जिसमें प्रतिदिन 10GB डाटा उपलब्ध करवा दिया जाएगा। जोकि 28 दिनों तक लगातार दिया जाएगा। बीएसएनएल कंपनी द्वारा 96 तथा 109 वाले ऑफर ने बाकी सभी कंपनियों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

Check Also

अनलॉक 2: क्या खुलेगा, क्या रहेगा बंद, यहाँ जाने खुलकर

नई दिल्ली: मोदी सरकार ने अनलॉक-2 के लिए नई गाइडलाइन्स जारी कर दी है। जिसमे …