reliance jio के मालिक मुकेश अंबानी के घर पर चली गोलियां, मौत से मचा हड़कंप

0

भारत बड़े उद्योगपतियों में शामिल मुकेश अंबानी के घर उस समय अफरातफरी मच गई, जब मुंबई स्थित उनके घर पर गोली चल गई। जानकारी के अनुसार मुकेश अंबानी के एंटीलिया नाम के फमस घर पर तैनात CRPF कमांडो को खुद की बंदूक से गोलियां लग गईं,

जिसकी इलाज के दौरान जान चली गई। CRPF कमांडो देवन रामभाई बकोतरा गुजरात के रहने वाले थे। जिनकी तैनाती अंबानी के घर एंटीलिया पर थी। खुद की रायफल से निकली दो गोलियां उसके सीने में लग गईं जिसके कारण उनकी मौत हो गई।

CRPF के एक अधिकारी ने इस घटना पर बताया कि देवन ठोकर खाकर गिरा जिससे उसकी रायफल से गोलियां चल गईं जो सीधे उसके सीने में लगीं। गोली लगने पर मौजूदा साथियों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। लेकिन हालत गंभीर होने के कारण उन्होंने दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम करने के बाद देवन का शव उसके परिवार वालों को सौंप दिया गया। मृतक कमांडो गुजरात के जूनागढ़ का रहने वाला था और 2014 में CRPF में भर्ती हुए थे।

मुंबई गामदेवी पुलिस स्टेशन में इस घटना को दर्ज किया गया है। मीडिया से बात करते हुए पुलिस ने कहा कि. पहले ये आत्महत्या का मामला लगा था लेकिन फिर पता चला कि देवन अपनी रायफल निकाल रहे थे और उसी वक्त वे फिसल गए। इसी दौरान ट्रिगर दब गया और दो बार फायरिंग हो गई।

घटना पर डीसीपी राजीव जैन ने बताया कि पुलिस ने एक्सीडेंटल मृत्यु का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की विस्तृत जांच कर रही है। ध्यान रहे कि अंबानी को जेड प्लस स्तर की सुरक्षा मिली हुई है और उनके आवास पर CRPF को तैनात किया गया है।