सांकेतिक तस्वीर

जल रहा है पूरा भारत, दिल्ली के बाद अब लखनऊ में छात्रों ने पुलिस पर किया पथराव

इस समय पूरा देश मोदी सरकार के विरोध में नारे बाज़ी कर रहा है। कई हिन्दू भी मुस्लिम समुदाय के साथ खड़े नज़र आ रहे है। देशभर में मोदी सरकार ने हाहाकर मचाया हुआ है। दिल्ली जामिया में हुई बड़ी हिंसा के बाद अब देशभर से दंगे की खबर आ रही है। अभी ताज़ा खबर आई है लखनऊ के नदवा से जहां छात्रों ने पुलिस पर पथराव कर दिया।

पुलिस मामले को शांत कराने की कोशिश में लगी हुई है। छात्रों दवारा हुई पत्थरबाजी में पुलिस भी पलट वॉर करती दिखी और लगातार पत्थरबाजी की है। बिगड़ते हालत को देखते हुए पूरे उत्तर प्रदेश में धारा 144 लागू दी गई है। इस पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेशवासियों से शांति और सौहार्द बनाए रखने की अपील की और कहा कि वे नागरिकता संशोधन कानून के बारे में कुछ स्वार्थी तत्वों द्वारा फैलाई जा रही अफवाहों पर ध्यान ना दें।

आपको बता दें कि ये सब बवाल पीएम मोदी और उनके नेता अमित शाह दवारा लिए गए NRC और CAB बिल को लेकर हो रहा है। लोगो का कहना है की मोदी सरकार हिन्दू मुस्लिम को आपस में लड़वाना और भेद भाव वाली नज़र से दिखाना चाहती है। साथ ही ये इस बिल से सीधा नुकसान सिर्फ मुस्लिम समुदाय के लिए है।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …