टक्कर के बाद कुएं में गिरी बस, 20 की मौत, 18 से ज्यादा लोग जख्मी

महाराष्ट्र: मंगलवार को नासिक जिले में राज्य परिवहन की बस ने ऑटो रिक्शा को टक्कर मारने के बाद कुएं में जा गिरी। इस हादसे के बाद कम से कम 20 लोगों की मौत हो गई। जबकि 18 से अधिक लोग घायल हो गए। यह हादसा उत्तरी महाराष्ट्र के जिले के अंतर्गत आने वाले मालेगांव-देओला सड़क पर मेशी फाटा के पास शाम लोग 4:00 बजे हुआ।

जहां एक तरफ इस हादसे में 20 लोगों की जानें गई हैं वहीं 18 से ज्यादा लोग घायल भी हुए हैं। नासिक ग्रामीण की पुलिस अधीक्षक आरती सिंह ने बताया कि, ‘‘कुएं में से कम से कम 20 शवों को निकाला गया है और घायलों को सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। ’’

पुलिस अधीक्षक ने आगे बताया कि, “हम पंपों की मद्द से कुएं से पानी निकाल रहे हैं ताकि यह देख सकें कि क्या और मुसाफिर अब भी कीचड़ में फंसे हुए हैं।” मिली जानकारी के अनुसार, राज्य परिवहन की बस धुले जिले से नासिक के कल्याण जा रही थी जबकि ऑटो उलटी दिशा से वापस आ रहा था। अभी तक मरने वालों में बस चालक शामिल है या नहीं इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

वही परिवहन मंत्री और एमएसआरटीसी के अध्यक्ष अनिल परब ने इस हादसे को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए मरने वालों के परिवार को 10-10 लाख रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया। इसके साथ ही यह भी कहा की हादसे में घायलों के इलाज का पूरा खर्च एमएसआरटीसी उठाएगा।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …