हिन्दू मुस्लिम खत्म करके अब, प्लाज्मा के अनुसार हिन्दू मुसलमान एक दूसरे की जान बचाएगा: केजरीवाल

कोरोना संकट में देश काफी परेशानी से गुज़र रहा है, लगातार कोरोना से संक्रमित मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। जिसके बाद सरकार ने कोरोना से संक्रमित लोगों के इलाज के लिए प्लाज्मा थेरपी पर ज़ोर दिया। इसको लेकर दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि, यह धर्म देखकर किसी की जान नहीं बचाएगा, इसलिए सबको एकजुट रहकर कोरोना से लड़ाई लड़नी है।

दिल्ली सीएम ने कहा, ‘हर धर्म के लोग प्लाज्मा देकर एक दूसरे की जान बचाना चाहते हैं। मेरे मन में विचार आया कि हो सकता है कि किसी मुसलमान का प्लाज्मा हिंदू की जान बचाए। हो सकता है किसी हिंदू का प्लाज्मा मुसलमान की जान बचाए।

उन्होंने कहा, भगवान ने जब धरती बनाई थी तब इंसान बनाए थे। सबकी दो आंख दी, एक जैसा शरीर दिया। खून भी सबका लाल है। उन्होंने (भगवान) कोई दीवार पैदा नहीं की। ये सब हमने की है। लेकिन ध्यान रहे कि कोरोना होता है तो सबको होता है। इसी तरह प्लाज्मा धर्म देखकर नहीं बचाएगा।

आपको बता दें कि, दुनिया के साथ भारत भी कोरोना संकट से काफी झूझ रहा है, देश में इस वायरस से संक्रमित लोगो की संख्या 27 हज़ार के बार जा चुकी है, जबकि 886 लोग जान भी गवा चुके हैं। वही 6,362 लोग थी भी हुए हैं।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …