CBI के डायरेक्टर आलोक वर्मा के सुरक्षाकर्मी ने इस तरह संदिग्धों को पकड़ा, जासूसी करने- देखे वीडियो

0
101

नई दिल्ली: केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) के डायरेक्टर आलोक वर्मा के जनपथ इलाके में घर के बाहर 25 अक्टूबर की सुबह को चार संदिग्ध को सुरक्षाकर्मीयो ने पकड़ा है। टीवी रिपोर्ट्स की माने तो ये चारो डायरेक्टर के घर में घुसने की कोशिश कर रहे थे। तभी सुरक्षाकर्मीयो ने उन्हें पकड़ लिया। वीडियो में आप देख सकते है उन्हें पूछताछ के लिए घसीट कर जाया जा रहा है। इस मामले में दिल्ली पुलिस को भी सुचना दी गयी।

सुचना के बाद डायरेक्टर आलोक वर्मा के घर पहुंची पुलिस ने उन चारों को अपने कब्जे में ले लिया। जनसत्ता के अनुसार, पकडे गए लोगो की पहचान विनीत कुमार, अजय कुमार, प्रशांत कुमार और धीरज कुमार के रूप में हुई है। गौर करने वाली बात ये है की चारों संदिग्धों का टाइटल कुमार है। उन्होंने खुद को इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) का अधिकारी बताया है। इन चारो पर डायरेक्टर आलोक वर्मा के घर में जासूसी करने का आरोप लगा है।

खबरों के अनुसार, ये चारों एक कार से CBI डायरेक्टर के घर पहुंचे थे। वही पुलिस का कहना है कि वे मामले की जांच-पड़ताल कर रहे है। और TV पर दिखाई गयी वीडियो फुटेज की जांच भी कर रहे हैं। डायरेक्टर आलोक वर्मा के घर के बाहर सुबह 6 बजे सुरक्षाकर्मियों द्वारा पकडे गए इन संदिग्धों के पास से इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) वाले पहचान पत्र भी बरामद हुये है।

हालांकि, आईबी सूत्रों ने इनको अपना अधिकारी मानने से साफ इंकार किया है। वही आईबी के एक अधिकारी ने बताया की “ वैसे आमतौर पर आईबी यूनिट्स को ओपन पैट्रोलिंग या दिल्ली के संवेदनशील इलाकों में ड्यूटी पर लगाया जाता है। असल मामला क्या था। हम इसकी जांच कर रहे हैं।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Loading...