सेक्स सीडी कांड में छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल की हुई गिरफ़्तारी

छत्तीसगढ़: सेक्स सीडी कांड में फसे छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल को सीबीआई ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। बघेल की गिरफ़्तारी के बाद कांग्रेस के लिए मुसीबत हो सकती है क्यूंकि इस साल के आखिर में चार राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं जिसमे छत्तीसगढ़ भी शामिल है।

न्यूज एजेंसी ANI के खबर के अनुसार, कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल को बीजेपी विधायक और राज्य मंत्री राजेश मूणत की शिकायत पर गिरफ्तारी हुई है। सोमवार (24 सितंबर) को रायपुर स्थित सीबीआई की विशेष अदालत ने बघेल को 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अब इस मामले की अगली सुनवाई 8 अक्टूबर को होगी। हालाँकि भूपेश बघेल ने जमानत के लिए अभी तक न ही कोई वकील से संपर्क किया है। और न ही जमानत याचिका दी है।

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने भूपेश बघेल सहित अन्य चार लोगो को अदालत में पेश होने के लिए समन भेजा था। जिसमे भाजपा नेता कैलाश मुरारका, बघेल के साले व पूर्व पत्रकार विनोद वर्मा, मुंबई के कारोबारी विजय पंड्या और भिलाई के व्यापारी विजय शामिल है। सीबीआई ने इस मामले में अदालत के सामने आधा अधूरा चालान पेश किया था जिस पर जज ने सीबीआई अधिकारियों को फटकार लगायी।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Check Also

खेल-खेल में ऐसा क्या हुआ की डेढ़ साल के बच्चे को फ्लैट से निकालने के लिए बुलानी पड़ी फायर ब्रिगेड

गुजरात के सूरत शहर के पूणा गांव में उस वक़्त हडकंप मच गया, जब डेढ़ …