हार्ले डेविडसन बाइक की सवारी करते दिखे सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

नई दिल्ली: इस समय सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस शरद अरविंद बोबडे की एक हार्ले डेविडसन बाइक पर बैठे तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। बता दें कि हमेशा की तरह रविवार सुबह भी मॉर्निंग वॉक पर निकले थे लेकिन उन्हें उस दौरान अमेरिकी बाइक हार्ले डेविडसन नजर आई खुद को उन्होंने बाइक पर बैठने से नहीं रोक पाए। उन्होंने बाइक चलाई इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने उनकी फोटो खींच ली थी जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बतादे की चीफ जस्टिस एस.ए.बोबडे को बाइक चलाने के अलावा फोटोग्राफी और किताबें पढ़ने का शौक है फिलहाल सीजेआई नागपुर में अपने घर से ही सुप्रीम कोर्ट के अहम् मामलों की सुनवाई कर रहे हैं।

इस वायरल फोटो में आप देख सकते हैं कि जस्टिस एस.ए.बोबडे बाइक पर बैठकर कुछ लोगों से बातें भी कर रहे हैं बतादे की हार्ले डेविडसन दुनिया की शानदार बाइकों में शुमार है जिसकी कीमत लाखों में है।

चीफ जस्टिस शरद अरविंद बोबडे सुप्रीम कोर्ट के 47वें चीफ जस्टिस है बता दें कि इससे पहले सीजेआई जस्टिस रंजन गोगोई हुआ करते थे। एस.ए.बोबडे ने 18 नवंबर 2019 को पदभार संभाला था चीफ जस्टिस के तौर पर पदभार संभालने वाले जस्टिस बोबडे का कार्यकाल लगभग 17 महीने का होगा जो 23 अप्रैल 2021 को खत्म हो रहा है।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …