File Photo

मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal का हुआ कोरोना टेस्‍ट, गले में खराश और खांसी की थी शिकायत

नई दिल्ली: दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कोरोना टेस्ट के लिए अपना सैंपल दे दिया। बतादे की मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को रविवार से बुखार और गले में खराश की शिकायत है और उन्होंने अपने आप को परिवार से अलग कर लिया है।

बताया जा रहा है कि सोमवार दोपहर से सारी मीटिंग को कैंसिल कर दिया गया है और केजरीवाल ने खुद को आईसोलेट कर लिया है। बतादे की मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल डायबिटीज पेसेंट है। वही जैसे ही लोगो को अरविंद केजरीवाल की तबियत खराब होने की खबर लगी वैसे ही सोशल मीडिया पर #TakeCareAK ट्रेंड करने लगा।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सोमवार को एक ऑनलाइन पत्रकार सम्मेलन में बताया की, ‘‘चूंकि मुख्यमंत्री अस्वस्थ हैं, उन्होंने खुद को पृथक कर लिया है। उन्हें खांसी है और गले में खराश है। वह खुद की मंगलवार को कोविड-19 की जांच कराएंगे।’’

गौरतलब है कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए दिल्ली में अस्पतालों का बंटवारा कर दिया है केजरीवाल सरकार की कैबिनेट ने अपने फैसले में कहा है कि अब उनके अस्पतालों में बाहरी मरीजों का इलाज नहीं होगा। हालांकि दिल्ली में स्थित केंद्र के अस्पतालों में बाहरी लोगों का इलाज हो सकता है।

Check Also

शरजील उस्मानी को गिरफ्तार कर लोकतांत्रिक आवाज़ों को कैद करने की कोशिश- रिहाई मंच

लखनऊ 9 जुलाई, 2020. रिहाई मंच ने एएमयू छात्र नेता शरजील उस्मानी को आजमगढ़ से …