चीन ने इस वजह के कारण 500 सिनेमाघर, लेकिन सामने आया चौकाने वाला मामला

कोरोनावायरस भयंकर कहर इस सयम पूरी दुनिया झेल रही है, केवल चीन और इटली में ही इस वायरस से 7000 हजार लोगों की मौत हो चुकी है। इसी बीच फिल्म समीक्षक अतुल मोहन ने चीन को लेकर एक ट्वीट किया है, जोकि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। अतुल मोहन ने ट्वीट में लिखा कि चीन अपने व्यापार की तरफ वापस बढ़ रहा है और वहां 500 से ज्यादा सिनेमाघरों को दोबारा खोल दिया गया है। अतुल के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।

अतुल मोहन ने लिखा, “चीन अपने व्यापार की तरफ वापस बढ़ रहा है। वहां 500 से ज्यादा सिनेमाघरों को फिर से खोल दिया गया है, क्योंकि वहां कोरोनावायरस का खतरा कम हो रहा है। मुझे यह देखने दें कि आप लोग इस बात पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं कि कई सिनेमाघर पर तो एक सिंगल टिकट तक नहीं बिकी है।”

एक ट्वीट पर एक शख्स न कमेंट करते हुए लिखा – लोग अभी भी सदमे में है। एक ने कमेंट किया- जहां से कोरोना का कहर शुरू हुआ था उसने आगे बढ़ना शुरू कर दिया है और बाकी दुनियाभर में लोग इसके कहर से जूझ रहे हैं। एक ने कमेंट किया- चीन से ये वायरस सब जगह फैला और चीन ने किसी की भी मदद नहीं की।

भारत की बात करें तो, यहां इस वायरस की वजह से 9 लोगों की मौत हो गई, साथ ही 75 नए मामले सामने आए। अब तक कुल 475 संक्रमित लोगों में से 41 विदेशी और अन्य भारतीय हैं।

Check Also

ब्रिटिश PM बोरिस जॉनसन को ICU में ले जाने की खबर गलत, दिया गया है ऑक्सीजन सपोर्ट

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन जो की कोरोनावायरस से संक्रमित थे। ऐसी खबरे सामने आ …