चीन ने लगाया पाकिस्तान को चुना, अंडरगारमेंट के कपड़े के मास्क बनाकर भेजे, पाक ने मांगे थे N95 मास्क

कोरोना के कहर से दुनिया परेशान है, पूरी दुनिया में कोई उपाए मौजूद नहीं है। सभी लोग जैसे होरा है मदद कर रहे हैं, पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की बात करे तो उनके पास मास्क की कमी है। जिसके बाद पाकिस्तान ने चीन से मास्क मंगवाये थे, जिसको देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए हैं। दरअसल पाकिस्तान ने चीन से अधिक मात्रा में मास्क आयात किए थे लेकिन उनका कपड़ा देखकर डॉक्टर भी चौंक गए, क्युकी सभी मास्क अंडर गारमेंट के कपड़े से बनाए गए हैं। जिसको देखकर पाकिस्तान के सभी लोग मजाक उड़ा रहे हैं।

मीडिया की खबरों के मुताबिक सामने आया कि, चीन ने पाकिस्तान को काफी बड़ा चूना लगाया हैं इन्होंने हाई क्वालिटी n95 मस्क की जगह अंडर गारमेंट कपड़े से बनाए गए मास्क भेज दिए।

आपको बता दें कि, चीन के वुहान शहर से संक्रमण का पहला मामला सामने आया था। जिसके बाद में चीन ने लॉकडाउन किया और अब तक काफी हद तक कंट्रोल कर लिया गया हैं लेकिन चाइना ने पाकिस्तान का साथ देने का वादा किया था।

पाकिस्तान सरकार की इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया देखने को नहीं मिली। लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर इसका जमकर मजाक उड़ा रहे है पाकिस्तान में अब तक 3059 कोरोना के मामले सामने आए जिसमें से 170 लोगों को बचाया जा चुका है जबकि 45 लोगों की मौत हो चुकी हैं।

Check Also

पाकिस्तान प्लेन क्रैश का वीडियो आया सामने, 2 लोगो के जिन्दा होने की खबर

शुक्रवार को पाकिस्तान इंटरनेशनल की फ्लाइट A320 लैंडिंग से ठीक पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी। …