‘मथुरा लड्डू होली मनाने पहुंचे CM योगी की कार दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल मुख्‍यमंत्री बचे’

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की कार दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर सामने आई है। दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लड्डू होली में शामिल होने मथुरा के बरसाना पहुंचे थे।

मीडिया में छपी खबरों के अनुसार, बरसाना में पहाड़ी पर स्थित लाडली जी मंदिर से निकलते वक्त सीएम योगी आदित्यनाथ की कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है। पहाड़ी पर रास्ता सकरा होने की वजह से गाड़ी डिवाइडर से जा टकराई। हालांकि इस दुर्घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है वही कार को मामूली सा नुकसान हुआ है।

कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद तुरंत मुख्यमंत्री को दूसरी कार में रवाना किया गया। जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को लड्डू होली में शामिल होने के बाद दोपहर करीब 12:30 बजे लाड़लीजी मंदिर से सफारी कार से निकले। उनका काफिला राधा बिहारी इंटर कॉलेज में हो रहे कार्यक्रम स्थल पर जा रहा था। जैसे ही मुख्यमंत्री की सफारी कार मंदिर से कुछ दूर ही चली डिवाइडर से जा टकराई। सफारी में मुख्यमंत्री के अलावा ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा भी मौजूद थे।

बताया जा रहा है जिस जगह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सफारी कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है उसके पीछे गहरी खाई मौजूद थी। सफारी कार की स्पीड कम होने की वजह से कोई बड़ी दुर्घटना नहीं हुई है। वहीं इस दुर्घटना से जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …