बीजेपी सांसद गेस्ट हाउस कांड को लेकर की टिप्पणी- जो बाप ने उतारी वही शॉल बेटे अखिलेश ने मायावती को पहनाई- देखे वीडियो

0
214
photo credit: jansatta

उत्तर प्रदेश: यूपी में बीजेपी के अध्यक्ष और चंदौली से सांसद महेंद्र नाथ पांडेय ने एक कार्यक्रम में सोशल मीडिया का हवाला देते हुए अखिलेश और मायावती के रिश्ते को लेकर गेस्ट हाउस कांड पर टिप्पणी कर दी है। कार्यक्रम में महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा अखिलेश यादव ने मायावती को जो पहनाई वो वही साल है जिसे मुलायम सिंह ने उतारी थी। इस टिप्पणी के बाद राजनितिक गलियारों में नया विवाद पैदा हो गया है।

वीडियो में साफ़ सुना जा सकता है की सांसद महेंद्र नाथ पांडेय कह रहे हैं की, “मैंने सोशल मीडिया पर देखा एक नौजवान ने पोस्ट कर दिया कि अखिलेश मायावती को शॉल पहना रहे हैं, तो नौजवान नीचे अखिलेश के मुंह से लिखता है… ये वही शॉल है जो गेस्ट हाउस में पिताजी (मुलायम सिंह) ने उतारी थी। इसके बाद मायावती भी नटखट स्वभाव में उत्तर दे रही हैं… हट नॉटी कहीं का।”

गौरतलब है की समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी आने वाले लोकसभा चुनाव 2019 में एक साथ चुनाव लड़ने की घोषणा की है। प्रेस कॉन्फ्रेंस कर 38-38 सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। बाकि दो सीटे अमेठी-रायबरेली कांग्रेस के लिए छोड़ दी है। अन्य दो सीटें गठबंधन के लिए छोड़ी है।

Loading...