ज्योतिरादित्य सिंधिया के बचाव में आई कांग्रेस की नेता नगमा मोरारजी कहा, कई नाराज नेता छोड़ देगें पार्टी

मध्य प्रदेश की राजनीती जबसे ही संकट में है, तब से ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पार्टी को छोड़कर बीजेपी ज्वाइन की है। इस बीच कांग्रेस नेता और बॉलीवुड अभिनेत्री नगमा मोरारजी ने गुरुवार को कांग्रेस के पूर्व नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का बचाव किया। नगमा मोरारजी ने कहा कि, कई और नाराज व असंतोषवादी नेता पार्टी छोड़ देंगे। उन्होंने ने कहा कि, यह विचारधारा के बारे में नहीं है, बल्कि किसी के प्रयासों को महत्व देने के बारे में है। नगमा के अलावा राजस्थान कांग्रेस के प्रमुख सचिन पायलट ने सिंधिया के पार्टी छोड़ने को दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए कहा कि, काश चीजों को पार्टी के भीतर ही सहयोगपूर्ण सुलझा लिया गया होता।

एक ट्वीट में नगमा ने लिखा कि, कांग्रेस के कई नेताओं में बहुत असंतोष है, ऐसा लगता है कि पार्टी इसे देखने में पूरी तरह से विफल है। सचिन पायलट को संबोधित करते हुए नगमा ने लिखा कि, यह विचारधारा के बारे में नहीं है, बल्कि किसी के प्रयासों को मान्यता देने के बारे में है. ज्योतिरादित्य सिंधिया के बचाव में नगमा ने कहा कि सिंधिया के प्रयासों को महत्व नहीं दिया गया, जिसके चलते उन्हें पार्टी से अलग होने का फैसला लेना पड़ा. अब पार्टी के कई नाराज नेता उनका अनुसरण करेंगे।

आपको बता दें कि, बुधवार को जेपी नड्डा की मौजूदगी में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिल्ली में बीजेपी की सदस्यता हासिल की। जिसके बाद शाम को राज्यसभा के लिए पार्टी द्वारा जारी 11 उम्मीदवारों की लिस्ट में पार्टी की ओर से सिंधिया को नामित किया गया। सिंधिया के कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद कई अन्य नेताओं ने पार्टी छोड़ना शुरू कर दिया है, अब तक मध्य प्रदेश के हर हिस्से से सैंकड़ों कार्यकर्ता और पार्टी के पदाधिकारी पार्टी छोड़ चुके हैं।

Check Also

मौलाना साद के समर्थन में खुद का गला काटने की बात करने वाले नेता, मोहकम पहलवान के खिलाफ FIR, अब कहा, मैं तो देशभक्त हूं

दिल्ली निजामुद्दीन मरकज के प्रमुख मौलाना मोहम्मद साद के समर्थन में खुद का गला काटने …