YES बैंक संकट पर कांग्रेस ने कहा, मोदी को विधायक ख़रीदने से फ़ुर्सत मिल जाये तो कुछ बैंक भी बचा लेना

यस बैंक संकट को लेकर अब जनता और कारोबारियों में गुस्सा बढ़ता दिखाई दे रहा है। YES बैंक की शाखाओं के बहार लोगो की लंबी लाइने लगनी शुरू हो गई है। सभी लोग अपने पैसे निकालने की मांग कर रहे है। उत्तर प्रदेश के फ़िरोज़ाबाद ज़िले के यस बैंक पर मौजूद लोगों का कहना है कि मोदीजी कहते है कि पक्के में काम करो और जब हम पक्के में काम करते है तो हमारे पैसे पर ही पाबंदी लगा दी जाती है।

यस बैंक के बाहर मौजूद रवि कुमार गर्ग के मुताबिक, मेरा यस बैंक में करंट खाता है और कल ही मेरे खाते में 6 लाख रूपये आए है जिससे मुझे लोगों की पेमेंट करनी है लेकिन बैंक वाले बोल रहे है सिर्फ 50 हज़ार ही निकाल सकते है इतने कम रूपए से में कैसे कारीगरों की पेमेंट कर पाऊंगा मैने चेक काटे है वह भी क्लियर नहीं हो रहे है।

यस बैंक के ग्राहकों ने कहा कि उनके घर में शादी है लेकिन मैनेजर बोल रहा है हम 50 हज़ार ही दे पायंगे उससे ज्यादा के लिए आपको दिल्ली जाकर परमिशन लानी पड़ेगी। बैंक संकट के कारण लोगो को अपने ही पैसे निकालने में चक्कर काटने पड़ रहे है। वहीं मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता ने यस बैंक संकट को लेकर एक ट्वीट में कहा- ‘2019 में 3 लाख 80 हज़ार 826 करोड़ रुपए की पूंजी वाले यस बैंक पर 2 लाख 41 हजार 500 करोड़ रुपए का कर्ज है। अगर भाजपा को विधायक ख़रीदने से फ़ुर्सत मिल जाये तो कुछ बैंक भी बचा लेना।’

Check Also

मीडिया पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी कहा, कोरोना को मजहब का रूप देना पत्रकारिता के नाम पर धब्बा

मौजूदा वक़्त में पुरे देश में कोरोना से बवाल मचा हुआ है, इसमें मरने वालों …